अजय ठाकुर की टीम तमिल थलाइवाज का विजयी आगाज

By: Jul 23rd, 2019 12:05 am

बीबीएन -प्रो-कबड्डी लीग के चौथे मुकाबले में तमिल थलाईवाज ने अजय ठाकुर की कप्तानी में घरेलू टीम तेलुगू टाइटंस को 39-26 से करारी शिकस्त देते हुए इस सीजन की शानदार जीत दर्ज की। प्रो-कबड्डी के सातवें सीजन में यह तेलुगू टीम की लगातार दूसरी हार है। टाइटंस के राहुल चौधरी ने मैच में सुपर टेन लगाया, उन्होंने रेडिंग और डिफेंस दोनों में काफी प्रभावित किया। मंजीत छिल्लर ने भी अपना अनुभव दिखाते हुए हाई फाइव लगाया, जबकि हिमाचली गबरू अजय ने टीम के लिए चार अंक बटोरे। तेलुगू टाइटंस की ओर से सर्वाधिक छह अंक देसाई ने जुटाए, जबकि रजनीश ने चार, फरहाद ने तीन व विशाल ने दो अंक जुटाए। पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने 20-10 से बढ़त बना ली थी। शुरुआत में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी, लेकिन तमिल की टीम ने स्टार रेडर राहुल चौधरी और शब्बीर बापू के दम पर 15वें मिनट में तेलुगु टाइटंस को ऑलआउट किया। पहले हाफ में तमिल थलाइवाज के रेडर्स और डिफेंडर्स फार्म में दिखाई दिए, तो सिद्धार्थ देसाई का प्रदर्शन मिला-जुला रहा। दूसरे हाफ में भी तमिल थलाइवाज का बोलबाला देखने को मिला और तेलुगू टाइटंस को वापसी का मौका नहीं दिया गया।

पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को दी पटकनी

बीबीएन।  प्रो कबड्डी लीग के सोमवार को हुए पांचवें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरे सीजन की चैंपियन टीम यू-मुंबा को 42-23 से हराकर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। मुंबई की दो मैचों के बाद यह पहली हार है। जयपुर के लिए कप्तान दीपक निवास हूडा (11), दीपक नरवाल (7), नितिन रावल (6) और अमित हूडा (5) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुंबई का डिफेंस कमजोर रहा जिसका फायदा जयपुर ने उठाया।

अब 25 जुलाई को दिल्ली से मुकाबला

तेलुगू टाइटंस का अगला मैच 24 जुलाई को दबंग दिल्ली के खिलाफ, जबकि तमिल थलाइवाज का मैच 25 जुलाई को दंबग दिल्ली के खिलाफ होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App