एक नजर

By: Jul 15th, 2019 12:01 am

सेमीफाइनल में हारे सौरभ

फुलरटोन (अमरीका)। गैर वरीय भारत के सौरभ वर्मा को थाईलैंड के तानोंगसाक सेनसोमबूनसुक से यूएस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में शनिवार को  9-21, 18-21 से हार का सामना करना पड़ा। विश्व रैंकिंग में 43वें नंबर के सौरभ ने 56वीं रैंकिग के थाई खिलाड़ी के खिलाफ यह मुकाबला 39 मिनट में गंवा दिया। दोनों के बीच करियर की यह पहली भिड़ंत थी।

प्रवीण को एशियाई कुश्ती में स्वर्ण

नई दिल्ली। भारत के प्रवीण मलिक ने थाईलैंड में जूनियर एशियाई कुश्ती प्रतियोगिता के अंतिम दिन फ्री स्टाइल 74 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक जीत लिया। जानकारी के अनुसार प्रवीण ने फाइनल में चीन के पहलवान को 4-2 से हराकर स्वर्ण जीता। गोविंद कुमार ने 86 किग्रा वर्ग में कांस्य और विशाल ने 125 किग्रा में कांस्य पदक जीता। इससे पहले राहुल ने 57 किग्रा में रजत और संदीप मान ने 79 किग्रा तथा आकाश अंतिल ने 97 किग्रा में कांस्य पदक जीते।

शुभंकर संयुक्त 50वें स्थान पर

नई दिल्ली। भारत के शीर्ष गोल्फर शुभंकर शर्मा ने तीसरे राउंड में खराब शुरुआत से उबरकर चार अंडर 67 का स्कोर किया, जिसके बाद वह स्कॉटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 50वें स्थान पर हैं।  शुभंकर ने पहले राउंड में पार 71 और दूसरे राउंड में 66 का कार्ड खेला था।

पहलवान विनेश ने जीता सोना

नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों की स्वर्ण विजेता विनेश फोगाट ने तुर्की के इस्तांबुल में यासार डोगू रैंकिंग सीरीज कुश्ती टूर्नामेंट में 53 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक जीत लिया जबकि पुरुष वर्ग में दीपक पुनिया ने 86 किग्रा में कांस्य और सुमित ने 125 किग्रा में कांस्य पदक जीता। इससे पहले राहुल अवारे ने फ्री स्टाइल 61 किग्रा, सीमा बिस्ला ने महिलाओं के 50 किग्रा और मंजू कुमारी ने 59 किग्रा में स्वर्ण पदक हासिल किया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App