एक नजर

By: Jul 18th, 2019 12:05 am

हार स्वीकारने पर विलियम्सन की तारीफ

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने वर्ल्डकप फाइनल में इंग्लैंड के हाथों चौकों-छक्कों की गिनती के आधार पर मिली हार को गरिमा से स्वीकार करने के लिए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की तारीफ की। पिछले सप्ताह फाइनल में इंग्लैंड को बाउंड्री की संख्या के आधार पर विजयी घोषित किया गया चूंकि निर्धारित ओवरों और सुपर ओवर में भी दोनों टीमों के बराबर रन थे। शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा कि आपकी गरिमा और रवैया काबिले तारीफ था। पिछले 48 घंटों में आपने जिस तरीके से गरिमामय आचरण किया है, उसकी दाद देनी होगी। यू नॉट जस्ट केन, यू केन एंड एबल।

समय पर संन्यास न लेने पर बरसे वकार

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने कहा कि उनके देश के सीनियर खिलाड़ी अपना चरम बीत जाने के बाद भी करियर लंबा खींचते रहने के दोषी हैं और उन्होंने हाल में समाप्त हुए विश्वकप जैसे खराब प्रदर्शन से बचने के लिए क्रिकेट बोर्ड से फार्म और फिटनेस से समझौता नहीं करने के लिए कहा है। वकार ने कहा कि आखिरी क्षणों तक हमारी विश्वकप टीम तय नहीं हुई थी। सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे सीनियर खिलाड़ी अपना करियर खींचते रहने की कोशिश करते हैं और कोई भी उनसे नहीं कहता कि यह सम्मान के साथ विदाई लेने का समय है।

वर्ल्डकप क्वालिफायर में भारत को आसान ड्रा

कुआलालंपुर। भारतीय फुटबाल टीम को 2022 विश्वकप एशियाई क्वालिफायर के दूसरे दौर में कमोबेश आसान ड्रा मिला है, जिसमें उसके साथ कतर, ओमान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमें हैं। यहां एशियाई फुटबाल परिसंघ के मुख्यालय पर निकाले गए ड्रा में एशिया की 40 टीमों को पांच पांच टीमों के समूह में बांटा गया है।

ऐसे तो नहीं मिलेगी अगली सिंधु

नई दिल्ली। भारत के चोटी के शटलर को राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद इस साल स्टेडियम में कमी खली, लेकिन गोपीचंद ने कहा कि अगर वह लगातार दौरे पर जाते रहते हैं, तो इससे अगली पीढ़ी के खिलाडि़यों को तैयार करने की राह में रोड़ा पैदा होगा। गोपीचंद इस साल पीवी सिंधु जैसे खिलाडि़यों के साथ अंतरराष्ट्रीय सर्किट पर साथ में नहीं गए और अगले साल भी उनका इसमें बदलाव करने का इरादा नहीं है। गोपीचंद ने कहा कि अगर मैं यात्राओं पर ही रहा, तो अगली पीढ़ी के खिलाडि़यों के साथ क्या होगा। ऐसे में तो हम फिर कभी अगली सिंधू नहीं ढूंढ पाएंगे। इसलिए हमें अधिक कोच की जरूरत है, मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App