कर्ण जौहर के पोस्ट पर कलाकारों की प्रतिक्रिया

By: Aug 14th, 2019 12:02 am

अनुपमा सोलंकीः मैंने वह वीडियो देखा है और उस वीडियो को देखने के बाद मुझे लगा कि वे इस उपचार के लायक नहीं हैं, क्योंकि मैं कहीं भी ड्रग्स नहीं देख सकती और मैं गलत चीजों या गलत लोगों का समर्थन करूंगी। हर किसी को यह अधिकार है कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में आपके पास अधिक जिम्मेदारी है। मैं ऐसी किसी भी चीज का समर्थन नहीं करूंगी जो ड्रग्स से संबंधित है।

राहोल लोहानीः मुझे लगता है कि करण जौहर का हालिया पोस्ट और विधायक द्वारा आरोप का जवाब देना एक मुश्किल सवाल है। जब आप सार्वजनिक रूप से कुछ भी करते हैं तो लोग उसकी छानबीन करने जा रहे हैं, उस पर एक स्कैनर लगाएं। जब कोई अंतरंग बात सार्वजनिक होती है तो यह संदिग्ध हो जाता है। इस बात का कोई सबूत नहीं है कि वहां ड्रग्स किया जा रहा था। अगर कुछ गलत था तो करण जौहर ने इसे सोशल मीडिया पर क्यों डाला।

सुबुही जोशीः लोग हर सेलेब को अपनी निजी संपत्ति मानते हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें अपने जीवन के हर पहलू पर नजर रखने का पूरा अधिकार है। ठीक ऐसा ही हुआ करण जौहर के मामले में। उन्होंने गेट-टुगेदर का एक वीडियो पोस्ट किया था, जहां हर कोई सिर्फ चिल कर रहा था। जिस विधायक ने अभिनेताओं पर ‘ड्रग्स’ के प्रभाव में होने का आरोप लगाया था, वह न तो वहां मौजूद था और न ही वह उन्हें जानता था। मुझे आश्चर्य है कि सिर्फ  एक साधारण वीडियो देखकर वह इतनी गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी कैसे कर सकता है। कुछ भी करने से पहले अपने विवेक का उपयोग करते हैं। किसी भी आधारहीन आरोप को लगाना नैतिक,नैतिक और कानूनी रूप से गलत है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App