‘डांस हिमाचल डांस’ के मंच पर जमकर थिरका चंबा

By: Aug 31st, 2019 12:22 am

ऑडिशन के दौरान युवाओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों से बटोरीं तालियां, परफार्मेंस पर जज भी झूमने को मजबूर

चंबा -प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के डांस हिमाचल डांस सीजन- सात का शुक्रवार को चंबा जिला मुख्यालय से आगाज हो गया। मुख्यालय में नगर परिषद के जंजघर में आयोजित ऑडिशन में युवाओं ने बेहतरीन प्रस्तुतियां देकर खूब तालियां बटोरीं। युवाओं की दमदार प्रस्तुतियां देख हाल में मौजूद अभिभावक व दर्शक खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए।  सुबह साढ़े ग्यारह बजे से आरंभ हुए ऑडिशन का दौर शाम चार बजे तक चलता रहा।  ऑडिशन में सिद्धार्थ शर्मा की बेहतरीन एंकरिंग ने चार चांद लगा दिए। डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन में हिमाचल की आवाज सीजन- छह में चंबा की आवाज का खिताब हासिल करने वाले विनोद ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। ऑडिशन में बीपीएस चंबा के अलावा विभिन्न स्कूलों के नौनिहालों की प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया।  मंगलवार को चंबा में आयोजित ऑडिशन प्रक्रिया में कुल 42 प्रतिभागियों ने प्रतिभा प्रदर्शित की। ऑडिशन के दौरान बेहतरीन प्रस्तुतियों पर जज नवीन पाल जॉनी भी मंच पर पहंुचकर साथ थिरकने से खुद को नहीं रोक पाए। शुक्रवार को चंबा में आयोजित ऑडिशन प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए जिला के विभिन्न क्षेत्रों से युवाओं का नगर परिषद के जंजघर में पहंुचने का सिलसिला सवेरे से ही आरंभ हो गया था। ग्यारह बजे से ऑडिशन के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आरंभ होते ही युवा लाइन में खड़े होकर बारी का इंतजार करते दिखे। बारह बजे जूनियर वर्ग के मुकाबलों से ऑडिशन की शुरुआत हुई। ऑडिशन में हिस्सा लेने वाले युवाओं के अभिभावक भी हौसला अफजाई करते नजर आए। इस दौरान जज नवीन पाल जॉनी ने जहां युवाओं की खामियां गिनाईं वहीं बेहतरीन प्रस्तुतियों पर तालियां बजाकर प्रतिभागियों की हौसला अफजाई भी  की।

विनोद ठाकुर-जज नवीन पाल जॉनी को सम्मान

इससे पहले ‘दिव्य हिमाचल’ चंबा कार्यालय के ब्यूरो प्रभारी दीपक शर्मा ने ऑडिशन के मुख्यातिथि विनोद ठाकुर और जज नवीन पाल जॉनी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर जिला संवाददाता हामिद खान, स्टाफ  रिपोर्टर मान सिंह वर्मा, विशाल जोशी, मार्केटिंग से नरेंद्र सैणी, इवेंट से शशि चौहान और ललित चौधरी आदि भी मौजूद रहे।

‘दिव्य हिमाचल’ का मंच निखार रहा हुनर

चंबा। ‘दिव्य हिमाचल’ के डांस हिमाचल डांस ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे विनोद ठाकुर ने मीडिया गु्रप की युवाओं को मंच प्रदान करने की पहल की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे इवेंट्स के माध्यम से कई छिपी प्रतिभाएं उभर कर सामने आई हैं, जो कि आज राज्य व राष्ट्रीय स्तर के मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर हिमाचल का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने ऑडिशन में हिस्सा लेने पहंुचे युवाओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App