डीएचडी के मंच पर थिरकने को पालमपुर क्रेजी

केएलबी कालेज के हरिकृष्ण हाल में दो सितंबर को लिए जाएंगे ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन, दिन-रात डांस के गुर सीख रहे युवा

पालमपुर –प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से चाय नगरी पालमपुर में होने वाला मेगा इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-7’ के ऑडिशन को लेकर युवा वर्ग में भारी क्रेज देखने को मिल रहा है।  दो सितंबर को पालमपुर के केएलबी डीएवी कालेज के हरिकृष्ण हाल में ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन  लिए जाएंगे । पालमपुर इलाके के अधिकांश शिक्षण संस्थानों में शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र-छात्राएं इस मेगा इवेंट में भाग लेने के लिए डांस प्रैक्टिस में जुट गए हैं।  इन दिनों युवा वर्ग पालमपुर में खुली विभिन्न डांस अकादमियों की शरण में चले गए हैं तथा दिन-रात प्रैक्टिस कर रहे हैं। बता दें कि ‘डांस हिमाचल डांस’ की इस प्रतियोगिता को दो भागों में बांटा गया है, जिसमें आठ से 16 वर्ष के बच्चों को जूनियर ग्रुप में तथा 17 से 35 वर्ष की आयु वालों को सीनियर ग्रुप में रखा गया है। बच्चों के अभिभावक डीएचडी के इस इवेंट को लेकर आयोजकों से प्रतियोगिता के नियमों की जानकारियां हासिल कर रहे हैं।

अपने मनपसंद गाने पर डांस का मौका

डीएचडी के ऑडिशन में प्रतिभागी सोलो, ड्यूट व ग्रुप सांग के माध्यम से अपनी परफार्मेंस निर्णायक मंडल के समक्ष देंगे। प्रतिभागी अपनी मर्जी से डांस के लिए कोई भी गाना सिलेक्ट कर सकता है। इस प्रतियोगिता में  कोरियोग्राफर नवीन पॉल जॉनी के साथ निर्णायक मंडल के अन्य सदस्य प्रतिभागी के हुनर की परख करेंगे। इस इवेंट में जोगिंद्रनगर, बैजनाथ ,पपरोला, चढियार, जयसिंहपुर, पंचरुखी, भवारना, पालमपुर, नगरोटा व नगरी इत्यादि इलाकों के प्रतिभागी खूब धमाल मचाएंगे। इस प्रतियोगिता के सोलो विनर को देश-विदेश की जानी मानी डांस अकादमी टेरेंस लुईस प्रोफेशनल ट्रेनिंग इंस्टीच्यूट मुंबई में स्कॉलरशिप के साथ डांस की ट्रेनिंग भी फ्री में मिलेगी।

डीएचडी में इन स्कूलों का अहम योगदान

‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 की प्रतियोगिता में चाय नगरी के विभिन्न संस्थान क्रीसेंट पब्लिक स्कूल बनूरी, माउंट कार्मल स्कूल ठाकुरद्वारा, रॉयल अकादमी पालमपुर, ओरेन इंटरनेशनल पालमपुर, एपीएस बोर्डिंग स्कूल  मारंडा, प्रियदर्शनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल पट्टी, चांद पब्लिक स्कूल घुग्गर, एबीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल ठाकुरद्वारा, सेंट पॉल स्कूल पालमपुर , कपिला नर्सिंग होम, मॉडर्न पब्लिक स्कूल बनूरी जंडपुर, डीएवी पब्लिक स्कूल पालमपुर व जय पब्लिक स्कूल बनूरी स्पांसर्ज की भूमिका अदा कर रहे हैं।

सेलिब्रिटी स्टार सुप्रीत से मिलने का मौका

केएलबी डीएवी कन्या महाविद्यालय पालमपुर में  होने वाले इस ऑडिशन में  प्रतिभागियों को सेलिब्रिटी स्टार से मिलने का मौका भी मिलेगा । बता दें कि दो सितंबर को होने वाले इस ऑडिशन में  ‘मिस हिमाचल-2016’ फर्स्ट रनरअप सुप्रीत विशेष रूप से अतिथि के तौर यहां पहुंच रही है। गौरतलब है कि सुप्रीत ने ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से शोहरत हासिल करने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में अच्छा खासा नाम कमाया है। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा प्रायोजित‘ मिस हिमाचल- 2016’ के लोकप्रिय इवेंट में खिताब जीतने के बाद ‘मिस सोशल मीडिया- 2017’ तथा ‘मिस पर्सनेलिटी-2017’ का ताज भी सुप्रीत ने अपने सिर पर    सजाया । वर्तमान में सुपरहिट इंटरनेशनल ब्रांड मेडमजिल की ब्रांड एंबेसेडर हैं।