रामपुर कालेज में एबीवीपी ने बोला हल्ला

By: Aug 31st, 2019 12:20 am

पुलिस की उपस्थिति में विद्यार्थी परिषद ने फूंका कालेज प्राचार्य का पुतला, लंबे समय से कालेज की समस्याओं का समाधान न होने पर उग्र हुई एबीवीपी

रामपुर बुशहर -गोविंद वल्लभपंत महाविद्यालय रामपुर में शुक्रवार को एबीवीपी कार्यकर्ता जमकर गरजे। लंबित पड़ी कालेज की समस्याओं और कालेज में अध्ययनरत दृष्टिबाधित छात्राओं को सुविधाऐं न मिलने पर बिफरे एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने प्रबंधन वर्ग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कालेज प्राचार्य का पुतला फूंका। परिसर अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने बताया कि महाविद्यालय के कार्यकारी प्राचार्य तानाशाही रवैया अपना रहे हैं और छात्रों की समस्याओं के समाधान की ओर कोई विशेष ध्यान नहीं दे रहे हैं, जिससे छात्रों को कई प्रकार की समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है। इतना ही इकाई ने यह भी आरोप लगाया कि प्राचार्य उनसे मिलने आने वाले छात्रों से बदमीजी से बात करते हैं और कहते हैं कि जो भी करना है कर लो। इकाई ने कहा कि वे कालेज की समस्याओं के चलते पहले भी कई मर्तबा प्रबधंन वर्ग को अवगत करवा चुके है, लेकिन उनकी मांगांे को दरकिनार किया जा रहा है। न तो कालेज प्रबंधन और न ही प्रदेश सरकार उनकी मांगो की ओर कोई ध्यान नही दे रही है। इस दौरान इकाई की मांग है कि महाविद्यालय के पुस्तकालय में नई किताबें छात्रों को उपलब्ध करवाई जाए, क्योंकि वर्ष 2013 से कोई भी नई किताब नहीं आई है। महाविद्यालय मंे एटीएम के साथ साथ बस पास कांऊटर की सुविधा प्रदान की जाए। मैदान की फेंसिंग की जाए और महाविद्यालय में नियमित प्राचार्य की तैनाती की जाए। इसके अतिरिक्त महाविद्यालय मंे छात्रांे को जिम की सुविधा उपलब्ध करवाने के साथ साथ बॉक्सिंग रिंग उपलब्ध करवाया जाए, ताकि छात्र अपने खेल को निखार सके। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यदि उनकी इन सभी मांगांे पर कालेज प्राचार्य ने ध्यान नहीं दिया तो महाविद्यालय के सभी छात्रों को लामबंद कर उग्र आंदोलन पर उतर जाएगें, जिसकी सारी जिम्मेदारी कालेज प्रशासन की होगी।

कार्यक्रम के दौरान ये रहे मौजूद

इस मौके पर अभिषेक श्याम, राहुल, रोनित, चंद्रेश, गगन, योगिता, दीया, सचिन व सुनील सहित विद्यार्थी परिषद के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App