अमेरिका: ओकलाहोमा के टर्नर फॉल में डूबने से दो भारतीय छात्रों की मौत

दो भारतीय छात्रों की मौतअमेरिका के ओकलाहोमा में दो भारतीय छात्रों की मौत हो गई है. डेविस में टर्नर फॉल में डूबने से दोनों छात्रों की मंगलवार मौत हुई है. डेविस पुलिस का कहना है कि एक छात्र तालाब में डूब रहा था, दूसरा छात्र उसे बचाने गया. इस दौरान दोनों की डूबकर मौत हो गई. बाद में रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दोनों छात्रों की लाश मिल गई है.

जानकारी के मुताबिक, दोनों छात्र आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे. मरने वाले छात्रों की पहचान अजय कुमार कोयलामुड़ी (23) और तेजा कौशिक वोलेटी (22) के रूप में हुई है. यह दोनों टेक्सास यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे.

इस पर डेविस पुलिस ने कहा, दोनों छात्रों के तैराकी नहीं आती थी और उन्होंने लाइफ जैकेट भी नहीं पहनी थी. वहीं पहले इसमें से एक छात्र डूब रहा था. उसे बचाने के लिए दूसरे छात्र ने भी पानी में छलांग लगा दी. इसके बाद दोनों ही छात्र डूब गए.

बाद में फायर फाइटर ने दोनों छात्रों के शव बरामद कर लिए. डेविस पुलिस ने युवाओं की दुखद मौत के बारे में भारतीय दूतावास को सूचित किया है. कौशिक मूल रूप से कनिगिरि का रहने वाला था और टेक्सास यूनिवर्सिटी से एमएस कर रहा था. अजय नेल्लौर का रहने वाला था.

You might also like