इंतजार खत्म… ‘डीएचडी’ सीजन-सात के ऑडिशन आज

अंतरिक्ष मॉल में ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर जमकर थिरकेंगे कदम; ऑन स्पॉट होगी रजिस्टे्रशन,पुलिस विभाग की लॉ आफिसर राज रानी होंगी मुख्यातिथि

हमीरपुर –‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-सात के ऑडिशन के लिए ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन होगी। प्रतिभागियों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए ऑन स्पॉट पंजीकरण की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। शहर के अंतरिक्ष मॉल में सुबह नौ बजे से ऑडिशन का दौर शुरू हो जाएगा। डीएचडी सीजन-सात के ऑडिशन में हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग की लॉ आफिसर राज रानी बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगी। ऑडिशन को लेकर युवा वर्ग कितना उत्साहित है, इसका अंदाजा प्रतिभागियों के क्रेज को देखकर लगाया जा सकता है। सोलो, ड्यूट व गु्रप तीनों वर्गों में प्रतिभागियों ने रुचि दिखाई है। रविवार को डांस में प्रतिभागियों के हुनर की परख होगी। प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के लिए दिन-रात अभ्यास किया है।  हिमाचल के नंबर-वन मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के सबसे लोकप्रिय इवेंट डांस हिमाचल डांस सीजन-सात का डंका हमीरपुर में आठ सितंबर को बज जाएगा। डीएचडी सीजन-सात के ऑडिशन शहर के अंतरिक्ष मॉल में होंगे। डांस की फील्ड में स्वयं को साबित करने का इससे बेहतर प्लेटफार्म नहीं मिलेगा। ‘दिव्य हिमाचल’ के क्रेजी इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए शहर से लेकर ग्रामीण स्तर का युवा वर्ग उत्साहित है। ऑडिशन सुबह साढ़े नौ बजे से आरंभ हो जाएंगे। ऑडिशन में हिस्सा लेने के लिए ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध रहेगी। अंतरिक्ष मॉल में ही प्रतिभागियों की ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन हो जाएगी। प्रतियोगिता मंे बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियांे को दुनिया की नामी लुइस टेरेंस अकादमी मंे जाने का मौका मिलेगा। ऑडिशन मंे सीनियर तथा जूनियर दोनांे कैटेगरी के लिए ऑडिशन होंगे। ऑडिशन मंे ताल ठोंकने के लिए तैयार युवाओं को पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करनी होगी। प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ की इस सौगात के स्वागत को हमीरपुर तैयार है।

जूनियर-सीनियर में यह रहेगी आयु

जूनियर वर्ग में (आठ से 16 साल) तक के उम्मीदवार डांस में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। सीनियर कैटेगरी में आयु सीमा (17 से 35 साल) निर्धारित है।

अधिक जानकारी के लिए करंे संपर्क

हमीरपुर में ऑडिशन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 94598-12841, 98173-79775 पर व्हाट्सऐप या फोन से सीधा संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा ब्यूरो कार्यालय के फोन नंबर 01972-224310, 223910 पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त की जा सकती है। वहीं, भोरंज में 94188-72174, नादौन में 94180-90922, बिझड़ी में 94180-82741, सुजानपुर में 89887-23292, बड़सर में 94180-49738 पर ऑडिशन की विस्तार से जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

You might also like