ऊना में कल छिड़ेगा ‘डांस हिमाचल डांस’ का महासंग्राम

माउंट कार्मल स्कूल में होंगे डीएचडी के ऑडिशन, युवा डांसर को मिलेगा प्रतिभा दिखाने का मौका

ऊना -‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 इवेंट के लिए महज एक दिन का समय शेष बचा है। ‘डांस हिमाचल डांस’ में धमाल मचाने के लिए प्रतिभागियों द्वारा हर रोज अभ्यास किया जा रहा है। प्रतिभागी दिन-रात पसीना बहा रहे हैं। इस मंच से मिलने वाली पहचान का महत्त्व हर किसी को पता है। ‘दिव्य हिमाचल’ के ब्यूरो कार्यालय ऊना में प्रतिभागियों का पंजीकरण भी किया जा रहा है। कई प्रतिभागी कार्यालय पहुंचकर भी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। वहीं, कार्यालय के लैंडलाइन नंबर पर भी जानकारियां भी हासिल कर रहे हैं। कई युवा अकादमियों तो कई स्कूलों में अभ्यास कर रहे हैं। ताकि अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर सकें। कोई भी प्रतिभागी इस सुनहरे मौके को हाथ से नहीं गंवाना चाहता है। ऊना में ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 के ऑडिशन नौ सितंबर को माउंट कॉर्मल सीनियर सेकेंडरी स्कूल ऊना में होंगे। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा युुवाओं के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है।

इन नंबरों पर करवाएं रजिस्ट्रेशन

‘डांस हिमाचल डांस सीजन-7’ के लिए रजिस्ट्रेशन की जा रही है। इच्छुक प्रतिभागी दिव्य हिमाचल ऑफिस पहंुचकर या फोन पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। ऑडिशन के फॉर्म प्राप्त करने के लिए लैंडलाइन नंबर ब्यूरो ऑफिस ऊना-01975-224800,जितेंद्र कंवर ब्यूरो प्रभारी ऊना-9418457843 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह रहेगा परफार्मेंस का टाइम

ग्रुप डांस में चार से आठ प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं। जबकि ड्यूइट में दो बच्चे परफार्मेंस दे सकते हैं। ग्रुुप को चार मिनट का समय अपनी परफार्मेंस देने के लिए मिलेगा। जबकि सोलो के लिए यह समय दो मिनट होगा। ग्रुप डांस में जूनियर कैटागिरी 600 रुपए व सीनियर कैटागिरी में 700 रुपए शुल्क देना होगा।

सीनियर और जूनियर वर्ग में होगा कंपीटीशन

‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। हिमाचल में छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए निरंतर प्रयासरत मीडिया गु्रप डांस में युवाओं के हुनर की परख करेगा। प्रतियोगिता को दो हिस्सों में बांटा गया है। जूनियर वर्ग के प्रतिभागी 8 से 16 वर्ष व सीनियर वर्ग के प्रतिभागी 17 से 35 वर्ष की आयु वर्ग में हिस्सा ले पाएंगे।

You might also like