गजब का डांस देख हिल्सक्वीन दंग

‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 के लिए आरकेएमवी में हुए ऑडिशन, डांसर्ज ने दिखाया दम

शिमला – हिमाचल  के अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 के लिए शुक्रवार को हिल्स क्वीन में ऑडिशन हुआ। इस दौरान प्रतिभागियों में खासा उत्साह देखा गया। प्रतिभागियों ने मंच पर उतर कर मनमोहक प्रस्तुति दे कर ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट में ताज पाने के लिए ताल ठोकी। बता दें कि शिमला के ऑॅडिशन राजकीय कन्या महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में हुए। इसमें जूनियर सीनियर, ग्रुप डांस व ड्यूट वर्ग में प्रतिभागियों ने प्रस्तुतियां दी। शिमला ऑडिशन सुबह 11 बजे शुरू हुआ। ऑडिशन के लिए पहले रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हुई। इसके पश्चात सभी प्रतिभागियों को टैग नंबर देकर प्रस्तुतियों का विधिवत आगाज हुआ। ऑडिशन में आरकेएमवी के वाइस प्रिंसीपल गोपाल चौहान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं, दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप के राज्य ब्यूरो प्रमुख मस्तराम डलैल, सहायक प्रोफेसर डा. सरोज भारद्वाज मौजूद रहीं। प्रतिभागियों ने डीएचडी के मंच पर पंजाबी गीतों पर गु्रप डांस और सोलो डांस की मनमोहक प्रस्तुतियां पेश कर सभागार में उपस्थित दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और प्रस्तुतियों पर जमकर तालियां बटोरी। ऑडिशन में यशवंत थान्टा व अनु चौहान ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने पहाडी, हिंदी, पंजाबी, इंग्लिश व राजस्थानी गीतों पर लाजवाब प्रस्तुतियां दी।

इन शिक्षण संस्थानों के होनहारों ने दिखाई प्रतिभा

शोभा पब्लिक स्कूल, सरस्वती विद्यामंदिर विकासनगर, डीएवी पब्लिक स्कूल, ज्यूरी, नेरवा, सुन्नी डांस अकादमी, चौपाल, सेंट बीड्स, डीएवी पब्लिक स्कूल न्यू शिमला, आरकेएमवी, पोर्टमोर, प्रदेश विश्वविद्यालय से बच्चों ने भाग लिया।

वाइस प्रिंसीपल ने सराहे प्रयास

डांस हिमाचल डांस सीजन-7 के शिमला ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि पहुचें आरकेएमवी के वाइस पिं्रसीपल गोपाल चौहान ने ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ का यह प्रयास अत्यंत सराहनीय है। प्रदेश में प्रतिभा की कम नहीं है, बस जरूरत है तो मंच प्रदान करने की है। इस तरह के मंच न सिर्फ बच्चों का मनोबल बढ़ाते हैं, बल्कि आगे बढ़ने में भी कारगर साबित होते हैं।

You might also like