डांस हिमाचल डांस में भांगड़े का तड़का

नालागढ़ पहुंचा सीजन-7 के ऑडिशन का कारवां

बीबीएन — डीएचडी के ऑडिशन में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद गणमान्यों संग प्रतिभागी

बीबीएन – ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की अनुठी पेशकश ‘डांस हिमाचल डांस’ का जादू बीबीएन के सिर चढ़ कर बोला। डीएचडी-7 के ऑडिशन में बच्चें हो या फि र युवा, हर उम्र के हुनरमंद प्रतिभागीयों ने अपनी डांस की प्रतिभा का जमकर जलवा दिखाया। किसी ने बालीवुड के लटके झटकों पर कंटैप्रेरी का तड़का लगाया तो कोई भांगड़े की मस्ती से सब को सराबोर कर गया। हर तरफ संगीत की धुनों पर थिरकते कदम और प्रतिभागियों की अदाओं ने आयोजन स्थल पर डांस का ऐसा नशा भर दिया कि फिर यहां मौजूद हर शख्स बस मस्ती में झूमता नजर आया। ऑडिशन में हिस्सा लेने पहुंचा हर प्रतिभागी जहां अपने डांस की प्रतिभा को निर्णायक मंडल के समक्ष बखुबी ब्यां कर रहा था। वहीं, प्रतिभागियों की आंखों में हिमाचल के सुपर डांसर का खिताब अपने नाम करने की बेकरारी भी खूब झलक रही थी। मंगलवार को नालागढ़ में लार्ड महावीरा नर्सिंग कालेज के सभागार में आयोजित डीएचडी-7 के आडीशन का विधिवत शुभारंभ एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने किया। इस दौरान कालेज के चैयरमेन डा. अजित पाल जैन, एमडी डा. गगन जैन व डायरेक्टर डा. आशिमा जैन ने  भी शिरकत की और प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया। ‘दिव्य हिमाचल’ प्रतिनिधियों  ने इस दौरान मुख्यातिथि व अन्य विशिष्ठ अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानीत किया। ऑडिशन के दौरान अतिथियों ने अपने संबोधन में कहा कि ऑडिशन के दौरान उमड़े हुजूम ने यह साबित कर दिया है कि हिमाचल प्रदेश की हुनरमंद प्रतिभाओं को जिस सही मंच की दरकार थी, उसे मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल मुहैया करवा रहा है। प्रतिभागियों ने जहां अपने हैरतअंगेज एनिमेशन लिरिकल, भांगड़ा ,कंटैप्रेरी व हिपहाप पर वाहवाही बटोरी, वहीं क्लासिकल मूव्ज पर भी दर्शकों की तालियों ने कार्यक्रम को नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया। स्वैगर अकादमी, डांस फॉर यू, इर्मोटल डांस स्टूडियों अकादमी, ओएस डांसिग स्कूल के प्रतिभागियों की परफारमेंस ने तो सबकों हैरत में डाल दिया। डांस गुरु नवीन पॉल जॉनी व स्वैगर डांस ग्रुप के संचालक राहुल और गौरव भी  खुद को डांस के हर फन से लबरेज नन्हें मुन्नें बच्चों के साथ थिरकने से नहीं रोक पाए। दून वैली के ग्रुप डांस  व शिवालिक स्क्ूल के बच्चों की परफारमेंस भी लाजबाब रही। जबकि एंकर सिदार्थ शर्मा ने भी अपने अंदाज से खुब वाहवाही बटोरी। इस दौरान कुलभूषण शर्मा सहित अन्य भी मौजूद रहे।

‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयास काबिले तारीफ

एसडीएम प्रशांत देष्टा ने अपने संबोधन में कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप का हिमाचली प्रतिभाओं को तराश कर सफलता के मुकाम तक पहुंचाने का यह प्रयास सराहनीय है। एमडी डा. गगन जैन ने कहा कि आज के आडीशन में नन्हें-मुन्नो से लेकर बड़ों के हुनर को देखा सब लाजबाब था। इस दौरान लार्ड महावीरा नर्सिंग कालेज के चैयरमेन डा. अजित पाल जैन ने कहा कि दिव्य हिमाचल संस्थान इस तरह के आयोजनों के जरिये युवा प्रतिभाओं को निखारने व प्रोत्साहित करने में आहम योगदान दे रहा है। उन्होंने अपने संबोधन में ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयासों को सराहा और कहा कि वह इस आयोजन से जुड़ कर गोरवांवित महसूस कर रहे है।

इन प्रतिभागियों की प्रस्तुतियों ने बटोरी तालियां

नेहा ठाकुर, दून वैली पब्लिक स्कूल (ग्रुप डांस), नितिका चौधरी, नवदीप चौधरी, रीतिका वर्मा, सुनिधि, लतिका चंदेल, दिव्य वर्मा, मुस्कान, मीनू देवी, खुशी ठाकुर,सहज चंदेल, जतिन, तमन्ना, यश कुमार, वशिंका, हिमांशी, अनवेशा कं सल, तमन्ना, आहना, रिहान ठाकुर, अर्थव, कर्तव्य, वैश्नवी कश्यप, रूही ठाकुर, परीधि, नीरज, निशिता राणा, ईशिता, वैश्नवी, वशिंका, शुभम, प्रमुग्धा, अक्षत, निशि, परी, सुरज, राहुल, एंजेल-रितिका, अभिनंदन-युवराज,निष्ठा-वैश्नवी, माही-शिवम, स्वैगर ग्रुप (ग्रुप डांस), स्वैगर हॉरर डांस ग्रुप, स्वैगर सिनियर डांस ग्रुप,धीरज, महिमा-अनिका, समक्ष, अनामिका, जॉयसी,  अंकिता, उर्मीला कौशल, शानू, रितेश कुमार, डांस फॉर यू (ग्रुप डांस),  इर्मोटल डांस स्टूडियों अकादमी, ओएस डांसिग स्कूल,श्रेया ठाकुर उपस्थित रहे।

You might also like