बंगाल: बैरकपुर में टीएमसी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, 25 घायल

बीजेपी समर्थक को हिरासत में लेती बंगाल पुलिस (IANS)कोलकाता -पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में भारतीय जनता पार्टी और सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच सोमवार को हुए संघर्ष में भगवा पार्टी के 25 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बीजेपी ने नॉर्थ 24 परगना जिले में अपने सांसद अर्जुन सिंह पर रविवार को हुए हमले के विरोध में आज 12 घंटे का बंद बुलाया है। इसी दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष हो गया। 

 

बता दें कि नॉर्थ 24 परगना जिले में रविवार को लोगों के समूह से सड़क की नाकेबंदी हटाने के लिए पुलिस के कथित लाठीचार्ज में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सिर में चोट लग गई। सिंह ने दावा किया कि बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने उन पर वार किया, जिससे उनके सिर पर चोट लगी। खून से सनी कमीज पहने और सिर पर पट्टी बांधे हुए सांसद ने कहा कि वर्मा एक पुलिस टुकड़ी का नेतृत्व कर रहे थे, जिसने श्यामनगर में बीजेपी के कार्यालय के कब्जे को लेकर पार्टी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर कार्रवाई की। 

‘दो समूहों के बीच एक झड़प के दौरान पथराव’ 
हालांकि, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि कांकीनारा में दो समूहों के बीच एक झड़प के दौरान पथराव किए गए और सिंह को इसमें चोट लगी। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि एक सड़क की नाकेबंदी करने वाली भीड़ ने पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचते ही उन पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और सड़क को खाली कराने के लिए लाठी चार्ज किया। 

You might also like