बिलासपुर में डांस पे चांस मारने पहुंचे युवा हुनरबाज

‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 के ऑडिशन को जुटी भीड़ के आगे छोटा पड़ा भाषा विभाग का आडिटोरियम

बिलासपुर  – ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के मंच पर बिलासपुर में खूब धमाल मची। ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 के ऑडिशन के लिए बिलासपुर शहर का भाषा व संस्कृति विभाग का ऑडिटोरियम छोटा पड़ गया। ऑडिशन में आए प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर जजिज का दिल ही नहीं जीता ब्लकि दर्शकों की भी खूब वाहवाही लूटी। ऑडिशन सुबह साढ़े नौ बजे से लेकर देर शाम तक चलता रहा। इमसें सोलो, ड्यूट और ग्रुप में बच्चों ने अपनी अलग-अलग प्रस्तुतियां दर्ज करवाई। कार्यक्रम में इंडियन करियर डिफेंस अकादमी बिलासपुर के एमडी मनोज चंदेल व पूर्व प्रशासनिक अधिकारी केडी लखनपाल विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। इसके अलावा एनआर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल (चांदपुर) बिलासपुर की एमडी पूजा पाल ने बतौर अतिथि शिरकत की। समारोह का शुभारंभ अतिथि पूजा पाल ने ड्यूट परर्फामेंस देने आए प्रतिभागी सानिया व सिमरन को टैग नंबर एक लगाकर किया। इसके बाद प्रतिभागियों के सोलो और ग्रुप डांस ने दर्शकों को भी नाचने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान जिगसॉ डांस स्टूडियो घुमारवीं के एमडी दीवान भाद्ववाज व जिला भाषा अधिकारी नीलम चंदेल भी उपस्थित रहे। निर्णायक मंडल में नवीन पाल जौनी ने अपनी भूमिका निभाई। जिगसॉ डांस स्टूडियो के प्रतिभागियों ने स्टेज पर पंजाबी, हिंदी, पहाड़ी, पॉप व इंग्लिश गानों पर खूब धमाल मचाई। नन्हें बच्चों ने सोलो व गु्रप डांस में सभी का मन मोह लिया। ‘दिव्य हिमाचल’ के ऑडिशन में जूनियर कैटागिरी में सोलो व गु्रप और सीनियर वर्ग में सोलो परफोमेंस में प्रतिभागियों ने अपना भाग्य आजमाया। अन्य जिलों के उन प्रतिभागियों ने भी ऑडिशन में भाग लिया, जो किसी कारणवश आडिशन से वंचित रह गए थे। उन्होंने भी ऑडिशन फार्म भरकर अपनी परफार्मेंस स्टेज पर दी। वहीं, स्कूलों व अकादमियों से प्रमाण पत्र लेकर आने वाले प्रतिभागियों को एंट्री फीस में विशेष छूट भी दी गई।

प्रतिभागियों ने चखा कलहूरी धाम का स्वाद

डीएचडी-7 के ऑडिशन में आए प्रतिगियों व उनके परिजनों के लिए बिलासपुरी धाम का आयोजन किया गया था। करीब दौ सो लोगों ने बिलासपुरी धाम का लुत्फ उठाया। इसके अलावा बच्चों को सुबह रिफ्रेशमेंट भी दी गई।

भावुक हुए परिजन

प्रतिभागियों की परफार्मेंस को उनके अभिभावकों व टीचरों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। यही नहीं कुछ अभिभावक अपने लाडलों की परफार्मेंस देखकर कुछ भावुक भी हो गए।

इनकी परफॉर्मेंस ने लूटी वाहवाही

जूनियर कैटागिरी

दिव्य हिमाचल के बिलासपुर ऑडिशन में जिन कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी उनमें, सिमरन ठाकुर एवं शिया, मन्नत टेसू, तनवी शर्मा, निवेदिता मन्हास, हनी कटोच, पूजा शर्मा, वैष्णवी, प्रतिभा, इशा, देवेश्वर शर्मा, जागृति, सरिता, ओजल शर्मा, चारू शुल्क, शैलजा शर्मा, सानिया, शालू चौहान, अमृता सिंह, सान्वी गौतम, प्ररेणा ठाकुर, स्टार डांस अकादमी, श्रृष्टि शर्मा, वर्षा चंदेल, आतिक्ष ठाकुर, शौर्या शर्मा, अंशिका, सेजल, रौनक, हर्षिता, अवियुक्ति जस्वाल, प्रतिभा सिंह एवं पलक, सक्षम एवं वंश, दिव्याम एवं आकांशा व जिगसां डांस गु्रप आदि शामिल रहे।

सीनियर कैटागिरी

इसके साथ ही, सीनियर कैटागिरी में आए प्रतिभागियों में पायल, रोहित वर्मा, सुनीता व विकास ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी।

You might also like