सुपर डांस से हिला सरकाघाट

प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ने लिए ऑडिशन, मेगा इवेंट के सीजन-7 को पूरे हिमाचल में जोश

सरकाघाट – प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-7’ के मंच पर शुक्रवार को सरकाघाट भी खूब झूमा। मंडी जिला के एक छोर पर स्थित सरकाघाट उपमंडल के लोगों की मांग को मध्यनजर रखते हुए ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा सरकाघाट मुख्यालय पर ऑडिशन का आयोजन करवाया गया। ताकि उपमंडल की प्रतिभाओं को भी आगे जाने का अवसर मिल सके। शुक्रवार को ऑडिशन में खूब लटके झटके देखने को मिले। सरकाघाट के साथ ही धर्मपुर उपमंडल से पहुंचे प्रतिभागियों ने अपने डांस से सबको झूमने पर विवश कर दिया। जूनियर कैटेगिरी के साथ ही सीनियर और ग्रुप डांस में प्रतिभागियों ने खूब धमाल किया। ऑडिशन में आए छोटे बच्चों के डांस ने तो ऑडिशन में आग ही लगा दी। होटल शिव विलास में ऑडिशन में दर्शकों ने भी खूब आनंद लिया। वहीं इससे पहले ऑडिशन की शुरुआत होटल शिव विलास में सुबह 11 बजे हुई। सरकाघाट बाजार में होटल शिव विलास में सजे शानदार मंच पर क्षेत्र की प्रतिभाओं ने डांस के लटके झटके लगाकर सब को रोमांचित कर दिया। सरकाघाट में आयोजित हुए ऑडिशन की शुरुआत मुख्य अतिथि के रूप तहसीलदार सरकाघाट दीनानाथ यादव और आइडियल मैरिटल आर्ट्स अकादमी के प्रबंध निदेशक विपिन कुमार ने विशेष अतिथि के रूप में दीप प्रज्वलित कर की। ऑडिशन में जजिज के रूप में कोरियोग्राफर नवीन पाल ओर वरिष्ठ पत्रकार व रंगकर्मी पंकज पंडित ने की। दोनों जजेज ने प्रतिभागियों को डांस के बाद टिप्स भी दिए। दोनों जजिज ने कहा कि सरकाघाट उपमंडल के बच्चे तो बेमिसाल हैं और इन्हें अवसर मिलता रहे तो मंजिल दूर नहीं है।

चंद्रमोहन शर्मा ने दिया बच्चों को आशीर्वाद

‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा सरकाघाट में ‘डांस हिमाचल डांस’ का मंच सजाने में क्षेत्र के समाज सेवी चंद्र मोहन शर्मा की भी अहम भूमिका रही। उन्होंने न सिर्फ  इस इवेंट के लिए सहयोग किया बल्कि सरकाघाट में ऑडिशन करवाने की भी पैरवी की थी। चंद्र मोहन शर्मा ऑडिशन में तो नहीं पहुंच सके, लेकिन उनका संदेश प्रतिभागियों को सुनाया गया।

इनकी परफार्मेंस ने लूटा सबका दिल

जूनियर कैटागरी

मन्नत शर्मा, कार्तिक, राधिका शर्मा, दीक्षित आर्य, तनवी, कविता, कशिश राय, स्नेहा, अंजली शर्मा, स्नेहा शर्मा, वंशिका राणा, प्रिया शर्मा, कृतिका, सारिका, आर्ची, मन्नत गुप्ता, ऋषभ जसवाल, नम्रता भारद्वाज, श्रेया शर्मा, आहना ठाकुर, आकांक्षा ठाकुर, आराध्या ठाकुर, निवेदिता गुप्ता, वंदना, शिवांगी, रेशमा, प्रिंसेस, पीयूष साह, रक्षा, धर्मेंद्र सिंह, अनन्या चौहान, विवान शर्मा, दीक्षा, दीया एंड प्रीति, तेजल, कनिका शर्मा, श्रद्धय गुप्ता, पीयूष परदेसी, रोहित, प्रकृति शर्मा, पायल, क्षितिज, महक शर्मा, तमन्ना, आरुषि, अंबिका, शानवी, कनिका शर्मा और एंजल  शामिल रहे।

सीनियर कैटागरी

सोनिया शर्मा, रोहित कुमार, प्रियंका देवी, मुस्कान, इशिता व लता गुलेरिया ने ‘डांस हिमाचल डांस’ में हिस्सा लिया।

 

You might also like