आप डांसर हैं, तो अभी पहुंचें आरकेएमवी

सुबह 10 बजे से ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-7’ के ऑडिशन, युवाओं को प्रतिभा दिखाने को मिला मंच

शिमला –दिव्य हिमाचल के मेगा इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के लिए हिल्सक्वीन में आज प्रतिभागियों के ऑडिशन होंगे। डांस हिमाचल डांस के लिए ऑडिशन आरकेएमवी में होंगे। ऑडिशन के लिए पंजीकरण की प्रकिया सुबह 10 बजे आरंभ हो जाएगी। पंजीकरण के बाद प्रतिभागियों की डांस शैली की परीक्षा होगी। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मेगा इवेंट के ऑडिशन में भाग लेकर डांस के क्षेत्र में उड़ान भरने की तमन्ना रखने वाले युवा अपने सपने साकार कर सकते हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप द्वारा डांस हिमाचल डांस सीजन-7 के लिए प्रदेशभर केे बाद अब आखिरी चरण में शिमला में ऑडिशन करवाए जा रहे हैं। शिमला में ऑडिशन शुक्रवार को होने जा रहे हैं। ऑडिशन शिमला के आरकेएमवी  सभागार में होंगे। दिव्य हिमाचल’ के इस मंच से कई डांस प्रेमी बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हंै। अब उन संगीत डांस पे्रमियों के लिए सुनहरा अवसर है, जो डांस  में रूचि रखते हैं और ‘दिव्य हिमाचल’ के बीते ऑडिशनों पर भाग नहीं ले पाए थे। ऐसे में डांस प्रेमी इस मंच से अपने सपने साकार करने के लिए ऊंची उडान भर सकते हैं। शिमला मंे बीते वर्ष भी युवाओं ने ‘डांस हिमाचल डांस’ ऑडिशन में बढ़-चढ़कर भाग लिया था। युवाओं का उत्साह देखकर सीजन-7 के ऑडिशन मेंं भी काफी संख्या मंे प्रतिभागियोंं के उमड़ने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ हमेशा से ही खास कर युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए अवसर देता आ रहा है। ऐसे में युवाओं के लिए दिव्य हिमाचल फिर से सुनहरा अवसर लेकर आया है। युवा इस अवसर का पूरा लाभ उठाकर अपने सपने साकार करने के लिए ऊंची उडान भर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें

इच्छुक प्रतिभागी 0177-2629030, 7018004284, 9418624624, 8894674053 पर संपर्क कर सकते हैं।

ऑडिशन के लिए फीस शेड्यूल जारी

शिमला ऑडिशन के लिए फीस शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। ऑडिशन में भाग लेने के लिए जूनियर सोलो वर्ग की फीस 400 और सीनियर सोलो वर्ग की फीस 500 निर्धारित की गई है। ग्रुप जूनियर वर्ग की फीस 600 व सीनियर वर्ग की फीस 700 रुपए रखी गई है।

ऑडिशन के लिए आवश्यक जानकारी

ऑडिशन जूनियर व सीनियर वर्ग में होंगे। जूनियर वर्ग की आयु सीमा 8 से 16 वर्ष निर्धारित की गई है, जबकि 17 वर्ष से ऊपर की आयु के प्रतिभागी सीनियर वर्ग ऑडिशन दे सकते हैं। ऑडिशन के लिए पंजीकरण ऑडिशन स्थल पर ही होगा। पंजीकरण 27 सितंबर को सुबह 10 बजे से आरंभ हो जाएगा। पंजीकरण के बाद प्रतिभागियोें के ऑडिशन लिए जाएंगे।