डांस हिमाचल डांस के मंच पर थिरकने को मंडी बेताब

By: Sep 1st, 2019 12:22 am

अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट का हिस्सा बनने को फोन पर जानकारी जुटा रहे युवा

मंडी –मंडी जिला में होने जा रहे प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन को दो दिन शेष रह गए हैं। इसके चलते प्रतिभागियों में लगातार के्रज बढ़ता जा रहा है। हर रोज प्रतिभागी ‘दिव्य हिमाचल’ के मंडी कार्यालय में फोन करके ऑडिशन से संबंधित जानकारी जुटा रहे हैं। वहीं डांस के चाहवानों के लिए डांस हिमाचल डांस-सीजन सात का मंच भी पूरी तरह से तैयार है। मंडी जिला मंे डांस हिमाचल डांस का ऑडिशन तीन सितंबर को मंडी के विश्वकर्मा मंदिर में होगा,  जबकि छह सितंबर को सरकाघाट में छह सितंबर को डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन का मंच सजेगा। बता दें कि प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट डांस हिमाचल डांस के मंच से आगे बढ़ते हुए हिमाचल प्रदेश की प्रतिभाओं ने मुकाम हासिल किया है। हर वर्ष प्रदेशभर से युवक-युवतियों ने मंच के माध्यम से फिल्मी दुनिया के द्वार में प्रवेश कर भविष्य बनाया है। प्रतिभागियों को सुनहरा मौक देने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ मंडी में दो स्थानों पर इवेंट का आयोजन करने जा रहा है, ताकि प्रतिभागियों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। ऑडिशन में अगले दौर के लिए चुने गए प्रतिभागी सेमीफाइनल के मंच से होते हुए ग्रैंड फिनाले में जाएगें। ऑडिशन में ग्रुप डांस के साथ-साथ सोलो व ड्यूट डांस की प्रस्तुतियां होगी।  डांस हिमाचल डांस इवेंट में अपनी प्रतिभा दिखाने के प्रतिभागियों को गाना मोबाइल या पैन-ड्राइव में लाना होगा, ताकि उनके पसंद के अनुसार डांस व म्यूजिक पर प्रतिभागी आसानी से प्रस्तुति दे सकें। इवेंट से जुड़ी जानकारी की विस्तार से सूचना प्राप्त करने के लिए दिव्य हिमाचल कार्यालय मंडी ब्यूरो 94184-83010 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह रहेगा परफार्मेंस का टाइम

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप के ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट के ग्रुप डांस में चार से आठ प्रतिभागी भाग ले सकते हैं, जबकि ड्यूट में दो बच्चे परफार्मेंस दे सकते है। वहीं ग्रुप को चार मिनट का समय अपनी परफार्मेंस देने के लिए मिलेगा।

प्रतिभागियों के लिए यह रहेगी फीस

इस प्रतियोगिता को दो हिस्सों में बांटा गया है। जूनियर वर्ग के प्रतिभागी 8 से 16 वर्ष व सीनियर वर्ग के प्रतिभागी  17 से 35 साल तक की आयु वाले भाग ले सकते है। डांस हिमाचल डांस इवेंट के ग्रुप डांस में जूनियर कैटागिरी 400 रुपए और सीनियर कैटागरी में 500 रुपए शुल्क देना होगा।  जबकि ग्रूप में जूनियर 600 रुपए और सीनियर 700 रुपए,  वहीं ड्यूट जूनियर 500 रुपए और  सीनियर 600 रुपए होगा। स्कूलों व अकादमियों से प्रमाण पत्र लेकर आने वाले प्रतिभागियों को एंट्री फीस में विशेष छूट दी जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App