‘डांस हिमाचल डांस’ में जमकर नाचा कुल्लू

By: Sep 5th, 2019 12:06 am

सीजन-7 के लिए ऑडिशन, महामुकाबले के लिए डांसर्ज ने दिखाया टेलेंट

कुल्लू  – प्रदेश के मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ दरा आयोजित ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 के मंच पर देवभूमि कुल्लू में भी लंबे समय बाद खूब धमाल हुआ। बुधवार को कुल्लू के सूत्रधार कला संगम भवन में हुए ऑडिशन में एक से बढ़कर एक फनकार देखने को मिले। ‘डांस हिमाचल डांस’ के मंच पर भाग लेने के लिए इस बार जहां बेटियां भी आगे रही। वहीं, चार वर्षीय नन्हें कलाकार भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने प्रस्तुति देने पहुंचे। जूनियर कैटेगिरी के प्रतिभागियों ने अपनी अदाकारी से सबको हैरान कर डाला। वहीं, नन्हें कलाकारों के बेहतर प्रदर्शन को देख निर्माणयक मंडल में शामिल जर्ज भी मंच पर नन्हें कलाकारों के साथ झूमते हुए नजर आए। सीजन-7 के लिए कुल्लू में हुए करीब 50 प्रतिभागियों ने भाग लिया। सिंगल केटेगिरी के साथ ही ड्यूट, समूह नृत्य, में भी खूब धमाल हुआ। निजी स्कूलों के छात्रों ने भी बेहतर प्रस्तुति यहां पेश की। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि सूत्रधार कला संगम के अध्यक्ष दिनेश सेन उपस्थित रहे। उन्होंने प्रतिभागियों में जोश भरते हुए उन्हें इसी तरह से लग्न से आगे बढ़ने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पढ़ाई भी जरूरी है। आज युवा पीढ़ी विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़कर अपना नाम रोशन कर रही है। उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ का भी धन्यवाद किया।

इन प्रतिभागियों ने दिखाया हुनर

कार्यक्रम में शौर्य शर्मा, अनिरुद्ध गौतम, नंदनी, पूर्वंशी, अरनव, लवीशा, जसमीत, आरुष, यादवी, तनिष्का, अवनी, रिद्मि, अरशिया, अंशिका,शिवांश, वंश, अंशदीप,  समूह डांस क्रिस्ट फ्री हाउसींज, साहिल, अवनी, वरनिका, शैडो समूह, त्रिशा, यारनिका, अन्नया, दर्पण, मिनाक्षी, नितिश, कामा या, कैब्रिज इंटरनेशनल स्कूल का समूह नृत्य, ऋितिषा, आंचल ठाकुर, नैनिका गुप्ता, रितिशा सहित अन्य प्रतिभागियों ने समूह डांस कर यहां अपनी प्रस्तुति दी।

आगे बढ़ने को बेहतरीन मंचे

इस दौरान विशेष रुप से नगर परिषद के पार्षद उष्मज शर्मा व तरूण विमल भी उपस्थित रहे। पार्षदों ने भी प्रतिभागियों की जमकर सराहना की और मीडिया समूह ‘दिव्य हिमाचल’ का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आज के दौर में बच्चे तभी आगे बढ़ पाते है। जब उन्हें बेहतर मंच मिल पाता है। इसके लिए जो प्रयास ‘दिव्य हिमाचल’ कर रहा है, वह सराहनीय है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App