डीएचडी के मंच पर थिरकने को क्रेजी ऊना के डांसर

ऊना -प्रदेश के अग्रणी मीडिया समूह दिव्य हिमाचल के प्रसिद्ध इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-7 के लिए ऑडिशन ऊना में नौ सितंबर को माउंट कार्मल सीनियर सेकेंडरी स्कूल ऊना में होंगे। ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट को लेकर ऊना जिला के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। ताकि वह इवेंट में भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखा सकें। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा युवाओं के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। डांस में अपना भविष्य बनाने के इच्छुक अभ्यर्थी पंजीकरण करवा सकते हैं। हिमाचल में छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए निरंतर प्रयासरत मीडिया गु्रप डांस में युवाओं के हुनर की परख करेगा। प्रतियोगिता को दो हिस्सों में बांटा गया है। जूनियर वर्ग के प्रतिभागी 8 से 16 वर्ष व सीनियर वर्ग के प्रतिभागी 17 से 35 वर्ष की आयु वर्ग में हिस्सा ले पाएंगे। ‘दिव्य हिमाचल’ ने ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट को लेकर वशिष्ट पब्लिक स्कूल ऊना के बच्चों के बात की तो उन्होंने इस इवेंट को लेकर कुछ यूं रखी

यह रहेगा परफार्मेंस का टाइम

ग्रुप डांस में चार से आठ प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं। जबकि ड्यूइट में दो बच्चे परफार्मेंस दे सकते हैं। ग्रुप को चार मिनट का समय अपनी परफार्मेंस देने के लिए मिलेगा। जबकि सोलो के लिए यह समय दो मिनट होगा। ग्रुप डांस में जूनियर कैटेगरी 600 रुपए व सीनियर कैटेगरी में 700 रुपए शुल्क देना होगा।

इवेंट में करूंगी बेहतर प्रदर्शन

वशिष्ट पब्किल स्कूल ऊना के छात्रा अनन्या ने कहा कि कि वह ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट में बेहतर प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने कहा कि डांस में रुचि रखने वालों को ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा बेहतर मंच मुहैया करवाया जा रहा है। जिसका इन्हें लाभ उठाना चाहिए।

डांस में कैरियर बना रहे प्रतिभागी

वशिष्ट पब्लिक स्कूल ऊना की छात्रा राघवी का कहना है कि यह इवेंट डांस में रुचि रखने वाले प्रतिभागियों के लिए कारगर साबित हो रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर कई प्रतिभागी अपना भविष्य डांस में बना रहे हैं। इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर चुके प्रतिभागियों को बेहतर मंच मिला है।

इवेंट में भाग लेने को कर रही थी इंतजार

वशिष्ठ पब्लिक स्कूल ऊना की छात्रा महक का कहना है कि वह ‘डांस हिमाचल डांस’इवेंट सीजन-7 इवेंट में भाग लेंगी। उन्होंने कहा कि वह इस इवेंट का इंतजार कर रही थी। ताकि इस इवेंट में भाग ले सकें। उन्होंने ऑडिशन के भाग लेने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

प्रतिभागियों को मिल रहा बेहतर मंच

वशिष्ट पब्लिक स्कूल ऊना की छात्रा रिधिमा ने कहा कि डांस हिमाचल डांस इवेंट के माध्यम से डांस में रुचि रखने वाले प्रतिभागियों को एक ऐसा मंच मिल रहा है। जिस मंच पर कोई भी प्रतिभागी अपनी प्रतिभा दिखाकर अपना भविष्य भी बना सकता है। इन प्रतिभागियों के लिए यह इवेंट कारगर साबित होगा।

प्रतिभा दिखाने का बेहतर मौका

वशिष्ट पब्लिक स्कूल ऊना की छात्रा आनन्या ने कहा कि ‘डांस हिमाचल डांस’इवेंट का वह इंतजार कर रही थी। यह इवेंट ग्रामीण स्तर के प्रतिभागियों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतर मौका है। इस प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रतिभागी अपना हुनर दिखा सकते हैं।