‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर सुपरहिट डांस

करसोग में मेगा इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-7’ के ऑडिशन में प्रतिभागियों ने आजमाया भाग्य

करसोग –डीएचडी ऑडिशन का करसोग में किस बेसब्री से इंतजार हो रहा था इसका अंदाजा आप यू लगा सकते हैं कि ट्रॉफी की चाह बच्चों को 80 किलोमीटर दूर खींच लाई। रामपुर सुन्नी से लेकर आनी तक से बच्चे ऑडिशन देने के लिए करसोग पहुंचे। करसोग से 55 किलोमीटर दूर सुन्नी से तो सात पहुंचे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने आए। ये सातों बच्चे मास्टर्ज ऑफ मास्टर्ज डांस अकादमी सुन्नी के थे। बच्चों में डांस हिमाचल डांस का इतना क्रेज था कि पहली बार आयोजित हुए ऑडिशन में 120 से ज्यादा बच्चे अपनी प्रतिभा दिखाने लक्ष्मीनारायण मंदिर पहुंचे। डांस हिमाचल डांस ऑडिशन के समापन के साथ ही बच्चे और अभिभावकों ने एक ही बात रही कि हर साल डांस हिमाचल डांस के इस मेगा इवेंट का ऑडिशन हर साल करसोग में करवाया जाएए क्योंकि करसोग की छिपी हुई प्रतिभा को निखारने और दुनिया तक पहुंचाने में पहली बार किसी ने इस तरह का मंच लाया है। यही नहीं सभी लोगों ने दिव्य हिमाचल के सभी इवेंट के ऑडिशन भी करसोग में आयोजित करवाने का आग्रह किया।

बीमारी भी नहीं रोक पाई

सनारली से एक बच्ची ऑडिशन के लिए कसोग पहुंची। यह बच्ची तनवी दरअसल बीमार चल रही थीए लेकिन डां का क्त्रेज इतना कि बीमारी की हालत में भी उसने ऑडिशन दिया और सभी के लिए मिशाल पेश की। जजेज ने भी बच्ची के जज्बे को खूब सराहा।

जज कुशल चौहान ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके

जज कुशल चौहान के डांस के डिमांड बच्चों ने इतनी थी कि उन्हें भी चार-पांच बार मंच पर परफार्म करना पड़ा। जज कुशल चौहान ने भी अभी कुशलता का परिचय देते हुए किसी को निराश नहीं किया और जमकर बच्चों के साथ ठुमके लगाए। ऑडिशन खत्म होने के बाद भी बच्चे और अभिभावक जज कुशल चौहान के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त रहे। बच्चों की खूबियों पर जहां जजेज ने उन्हें सराहा वहीं उनकी कमियों को दूर करने के लिए टिप्स भी दिए।

जूनियर केटागरी में इन्होंने दिए ऑडिशन

चेष्टा, हिमा, वैष्णवी,  एक्सलेशर स्कूल गु्रप लक्षिका, रूहाना, अमूल्या, आरव, हिमांक, दीपांशी, राधिका, बिजुल, भार्गवी, आल्या, वैष्णवी, हेमन्या, ईशिका, प्रज्ञा, निधि, कोमल, सुनीता, ज्योति, आदित्या, दिव्या भारतीए कोमल, शिवानी, साक्षी, मन्नत शर्मा, वीना एंड ग्रुप, अभिनव गुप्ता, आकांक्षा एंड ग्रुप पलक,  रिया शर्मा, आयूषी, स्नेहा, अविनाश एंड ग्रुप महिमा और आदिती, कोमल और प्रियंका, वंशिका, शैलवी और पूजा, शीतल, याशवी, महक और प्रेम कौर, लक्ष्य,अभिनव, मुस्कान, पुलकित, खुशबू, हर्षित, इशांत, मृणाल, हर्ष, दीपक, तमन्ना, उमंग, राहुल, अवनी, नमन, खुशबू, अनामिका एंड ग्रुप तनवी, भवेष, परिनीति, अलिशा, प्रियांशी, खुशबू, नंदिता हीना आदि प्रतिभागियों ने भाग्य अजमाया। 

सीनियर कैटेगरी में इन्होंने आजमाया भाग्य

रोहित, दीपिका,  याशिता, नीतू, ओमा, शिवानी, अमिता, राजकुमारी,  दिव्या, डाबरराम ने ऑडिशन दिया।

You might also like