लोक आवास मोहाली में बुकिंग को छह दिन शेष

चंडीगढ़ – पंजाब के मशहूर  रियल एस्टेट प्रोजेक्ट लोक आवास सेक्टर 74ए मोहाली के फ्लैट्स की बुकिंग में मात्र छह दिन शेष रह गए है। इस प्रोजेक्ट के लिए पहले ही हज़ारों की संख्या में आवेदन मिल चुके है। चंडीगढ़ रीजन के रियल एस्टेट क्षेत्र में मात्र 15.90 लाख रुपए में दो कमरों का घर मिलना अपने आप में बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है। इस प्रोजेक्ट की बुकिंग 15 अक्तूबर तक ही उपलब्ध है व घरों के लिए ड्रा 25 अक्तूबर धनतेरस के शुभ दिन निकाला जाएगा, जिसके चलते लोग बड़ी संख्या में परिवार के साथ साइट पर पहुंच कर प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं व फ्लैट्स बुक करवा रहे है। यह प्रोजेक्ट 200 फुट की मुख्य सड़क पर बनकर तैयार होगा, जिस पर निर्माण का काम तेजी से काम चल रहा है। वहीं, लोक आवास के साथ  देश  के मशहूर बैंकों ने भी जुड़ कर खरीददारों को बैंकिंग सहायता व ऋण संबंधी जानकारियां उपलब्ध करवा रहे है,  जिनमें एचडीएफसी, आईआईइफएल, एलआईसी हाउसिंग, यस बैंक, आईडीबीआई बैंक, यूको बैंक, आधार बैंक, आईडीएफसी बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया व सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया आदि प्रमुख है।

लाइव डेमो के साथ मिवान तकनीक

इस प्रोजेक्ट में निर्माण के लिए इस्तेमाल की जाने वाली मशहूर व बेहतरीन यूरोपियन अंतरराष्ट्रीय निर्माण तकनीक मिवान का इस्तेमाल किया जाएगा। इस तकनीक की मजबूती आम तकनीक से छह गुना अधिक होती है। मिवान तकनीक से घरों में किसी भी तरह की मिट्टी की ईटों का इस्तेमाल नहीं होता है, जिसमें सभी दीवारें फर्श व छतें कंक्रीट से ही बनती है। इस तकनीक में कभी भी लीकेज, सीलन,  और दीमक आदि लगने का खतरा नहीं होता है। निर्माण कार्य भी बड़ी तेजी से संपन्न होता है, जिसका लाइव डेमो भी साइट पर ग्राहकों को दिया जा रहा है।

अफोर्डेबल हाउसिंग ऑफ  दि ईयर का सम्मान

लोक आवास मोहाली प्रोजेक्ट की अफोर्डेबल हाउसिंग की उपलब्धियों को देखते हुए मशहूर अंतरराष्ट्रीय रियल एस्टेट समूह रिमैक्स इंडिया द्वारा लोक आवास को अफोर्डेबल हाउसिंग ऑफ दि इयर अवार्ड से सम्मानित किया गया।  रिमैक्स इंटरनेशनल समूह के 8000 से अधिक फ्रेंचाइजी व कंपनी संचालित ऑफिस है, जिसका नेटवर्क भारत के साथ साथ 115 देशों में फैला हुआ है।  यह अवार्ड वेरा डिवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड की ओर से सेल्स हैड संदीप अरोड़ा ने लोक आवास मोहाली प्रोजेक्ट के लिए ग्रहण किया।

You might also like