सेना भर्ती को एडमिट कार्ड जारी

कार्यालय निदेशक का अभ्यर्थियों से आह्वान, कार्ड में दर्शाई दिनांक-समय अनुसार पहुंचें मंडी

कुल्लू –पहली नवंबर से मंडी के पड्डल मैदान में होने वाली भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को सेना ने एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। भर्ती कार्यालय मंडी की तरफ से 19 अक्तूबर को एडमिट कार्ड अभ्यर्थियों के पंजीकृत ईमेल पते पर भेजे गए हैं। मंडी भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल एम राजाराजन ने अभ्यर्थियों से आग्रह किया कि वे अपने एडमिट कार्ड को दी गई हिदायतों के हिसाब से अपनी पंजीकृत ई-मेल से प्रिंट करवा लें। एडमिट कार्ड में दर्शाई गई दिनांक व समय के अनुसार भर्ती मैदान में समय पर पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्हांेने कहा कि यदि किसी उम्मीदवार का किसी कारण से एडमिट कार्ड प्रिंट नहीं हो रहा है तो वह अपना ऑनलाइन आवेदन लेकर भर्ती कार्यालय मंडी में संपर्क कर सकता है। अधिक जानकारी के लिए सेना भर्ती कार्यालय मंडी के दूरभाष नंबर 01905-222287 पर संपर्क किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने युवाओं से भर्ती के लिए कड़ी तैयार करने का आह्वान किया है।

इस बार आए पहले से ज्यादा आवेदन

कर्नल राजाराजन ने बताया कि इस बार पहले की अपेक्षा अधिक संख्या में उम्मीदवारों ने सेना की भर्ती में भाग लेने के लिए पंजीकरण करवाया है। इस बार भर्ती में सैनिक सामान्य ड्यूटी के लिए 12013, सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के लिए 921 और सिपाही फ ार्मा पद के लिए 700 उम्मीदवारों ने पंजीकरण करवाया है।

तहसीलवार बुलाए गए हैं अभ्यर्थी

कर्नल राजाराजन ने बताया कि अभ्यर्थियों को पहली से छह नवंबर के बीच जिला व तहसीलवार भर्ती के लिए बुलाया गया है। पहली नवंबर को कुल्लू जिला की सभी तहसील और मंडी जिला की सरकाघाट तहसील के उम्मीदवारांे और दो नवंबर को मंडी जिला की सुंदरनगर, जोगिंद्रनगर और बल्ह तहसील के उम्मीदवारों को सैनिक सामान्य ड्यूटी और सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के पदांे की भर्ती के लिए बुलाया गया है। तीन नवंबर को लाहुल एवं स्पीति जिले की सभी तहसील और मंडी जिला की लड़भड़ोल, संधोल, धर्मपुर, कोटली, बलद्वारा, औट, बालीचौकी, थुनाग, करसोग और निहरी तहसील के अभ्यर्थियों को सैनिक सामान्य ड्यूटी और सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के पदांे के लिए बुलाया गया है।  चार नवंबर को मंडी जिला की मंडी सदर, पद्धर व चच्योट तहसील व भदरोता उपतहसील के अभ्यर्थियों को सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के अलावा हिमाचल प्रदेश, हरियाणा के सभी जिलों और दिल्ली के उम्मीदवारों को सिपाही फ ार्मा पद भर्ती के बुलाया गया है।

 

 

You might also like