हरनेड़ में धान काटने पहुंंचे राकेश चौधरी

By: Oct 18th, 2019 7:18 pm

आजाद प्रत्याशी ने खेतों में जाकर बांटा लोगों का दुख दर्द; तंगरोटी, स्लेट गोदाम, कैंट, बल्ला जदरांगल में भी जुटाया समर्थन, स्मार्ट सिटी धर्मशाला में ठप पड़े प्रोजेक्टों को देंगे रफ्तार

गगल –धर्मशाला से आजाद प्रत्याशी राकेश चौधरी के प्रचार का स्टाइल लोगों को खूब भा रहा है। इन दिनों खेतों में धान की कटाई चल रही है। ऐसे में राकेश चौधरी कई जगहों पर धान काटकर या धान की गठरी को उठाने में लोगों की मदद कर रहे हैं। बुधवार को राकेश चौधरी ने जब हरनेड़ा गांव का दौरा किया, तो वहां खेतों में धान काटते किसानों की मदद की। राकेश ने कहा कि उन्हें पता है कि खेती का क्या महत्त्व है। अन्नदाता का क्या दर्द है। दूसरी ओर गरुवार को राकेश ने पहले तंगरोटी में जनसभा की। उसके बाद टंग, बल्ला जदरांगल, सलेट गोदाम और धर्मशाला कैंट में जनसभाओं के साथ-साथ पैदल प्रचार किया। राकेश चौधरी ने कहा वह विधायक बनने के बाद शहर और गांव का समग्र विकास करवाएंगे। वह स्मार्ट सिटी में ठप पड़े प्रोजेक्टों के लिए जान लड़ा देंगे। चाहे धर्मशाला बस टर्मिनल हो या फिर शहर के  लिंक रोड, पार्किंग हो या फिर नड्डी डल झील, सभी कार्य चरणबद्ध तरीके से पूरे करवाए जाएंगे।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा  धर्मशाला में कूड़ा-कचरा प्रबंधन तक नहीं करवा पाई हैं। यह शहर की बड़ी जरूरत है।  इस मुद्दे को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा।  इसी तरह सब्जी मंडी, ओबीसी भवन, खड्डों की सफाई जैसे मसलों को भी सुलझाया जाएगा। उन्होंने हर जगह लोगों आह्वान किया कि वे इस चुनाव में ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करें।

धर्मशाला में होनी चाहिए दूसरी राजधानी

जिला मुख्यालय पर प्रेस कान्फ्रेंस में राकेश चौधरी ने जोर देकर कहा कि धर्मशाला में दूसरी राजधानी होनी चाहिए। इससे निचले इलाके के लोगों को बहुत फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि दूसरी राजधानी का विरोध करना धर्मशाला की जनता से अन्याय होगा। दूसरी राजधानी बनने से स्मार्ट सिटी धर्मशाला के मान सम्मान में चार चांद लग जाएंगे।  भाजपा और कांग्रेस अपनी सारी मशीनरी का इस्तेमाल इसी बात पर कर रही हैं कि आखिर कैसे राकेश चौधरी को पीछे किया जाए, जबकि मेरा ध्यान सिर्र्फ काम पर है। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App