एक नजर

By: Nov 20th, 2019 12:05 am

मयंक अग्रवाल शानदार प्रदर्शन जारी रखेंगे

मुंबई। महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मयंक अग्रवाल की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्हें आशा है कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दूसरे साल भी शानदार प्रदर्शन करेंगे। गावस्कर का मानना है अग्रवाल के लिए अपने बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखना एक बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि अब विपक्षी टीमों को उनके बारे में काफी कुछ पता चल चुका है। गावस्कर ने कहा, वह टेस्ट क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। यह उनके करियर का पहला साल है और उम्मीद है कि वह दूसरे साल भी अपने दमदार प्रदर्शन का जारी रखेंगे। 

युवराज कोचिंग के बारे में नहीं सोच रहे

नई दिल्ली। आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन को रिलीज कर दिया है। हालांकि भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह इस फैसले से सहमत नहीं हैं। युवराज ने इसे गलत ठहराया। इसके साथ ही उन्होंने भविष्य में कोचिंग करने को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह कोचिंग के बारे में नहीं सोच रहे हैं।  मैंने अभी किसी आईपीएल टीम की कोचिंग के बारे में नहीं सोचा है। मैं धीरे-धीरे उस दिशा में विचार करूंगा। 

बिग बाउट लीग की पंजाब टीम में मैरीकॉम

गुरुग्राम। छह बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम बिग बाउट लीग में एनसीआर पंजाब रॉयल्स टीम की सदस्य होंगी। मैरीकॉम का वजन फ्लाइवेट इस लीग का सबसे बड़ा आकर्षण है, जहां इस लीग में महिला मुक्केबाज का ओडिशा वारियर्स की निखत जरीन, बंगलूर ब्रालर्स की पिंकी रानी और बॉम्बे बुलेट््स की रियो ओलंपिक पदक विजेता कोलंबिया की इनग्रित लोरेना वालेंसिया विक्टोरिया से कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि मैरीकॉम राष्ट्रीय चैंपियनशिप में पिंकी रानी से एक मौके पर हार चुकी हैं और वह इस हार का बदला लेने के लिए बेताब हैं।

फाइनल में एंट्री से चूके संजीव राजपूत

नई दिल्ली – भारतीय निशानेबाज संजीव राजपूत चीन के पुतियन में चल रहे आईएसएसएफ विश्वकप में नौंवा स्थान हासिल कर फाइनल में जाने से चूक गए, जबकि महिला वर्ग में अंजुम मुद्गिल भी शीर्ष आठ में जगह नहीं बना पाईं। संजीव ने 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशन स्पर्धा में 1153 अंक बटोरे और नौंवें स्थान पर रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App