क्रिस लिन के धमाके के बाद युवराज बोले-केकेआर से उन्हें निकालना खराब फैसला

By: Nov 19th, 2019 11:04 am

View image on Twitterक्रिस लिन ने अबु धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में मराठा अरेबियंस की ओर से खेलते टीम अबु धाबी के खिलाफ 30 गेंदों पर 91 रनों की तूफानी पारी से टी-10 में धूम मचा दी. लिन ने अपनी पारी में नौ चौके और सात छक्के लगाकर कहर बरपाया. इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की नाबाद 91 रनों की पारी टी-10 लीग का सर्वोच्च स्कोर है.29 साल के क्रिस लिन ने करिश्माई पारी की बदौलत अपनी टीम को स्कोर को निर्धारित 10 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 138 रनों तक पहुंचाया. मराठा अरेबियंस ने टीम अबु धाबी को 24 रनों से हराकर एक और शानदार जीत दर्ज की.

क्वींसलैंड के बल्लेबाज क्रिस लिन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रिलीज कर दिया है. केकेआर ने उन्हें आईपीएल 2018 की नीलामी में 9.6 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्हें अगले सीजन में बनाए रखा था.

मराठा अरेबियंस टीम के साथी युवराज सिंह ने लिन की विध्वंसक पारी के लिए तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘मैंने आईपीएल में उन्हें देखा है. उन्होंने केकेआर को कुछ बेहतरीन शुरुआत दी है. मुझे यह नहीं समझ में आ रहा है कि उन्होंने टीम में क्यों नहीं रखा गया. मुझे लगता है कि यह एक खराब फैसला है. शाहरुख खान (टीम ओनर) को संदेश भेजना चाहिए.पीठ में ऐंठ के कारण युवराज सिंस इस मैच में नहीं खेले. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर को उम्मीद है कि वह बुधवार को कर्नाटक टस्कर्स के खिलाफ अपनी टीम के अगले मैच से पहले फिट हो जाएंगे


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App