जीरो के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान, शुरू की शूटिंग

By: Nov 16th, 2019 10:54 am

शाहरुख खानबॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी का प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र शुरू से ही चर्चा में रहा है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली बार साथ में काम किया है. इतना ही नहीं तीन पार्ट्स में बनने जा रही इस मेगा मूवी में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभा रहे हैं. अगर ये भी फिल्म के बारे में आपको एक्साइटेड करने के लिए काफी नहीं है तो अब आपके लिए एक नई खबर है. सुपरस्टार शाहरुख खान भी इस फिल्म में काम करते नजर आएंगे.

खबरों की मानें तो शाहरुख खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्म का एक सीन फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में शूट किया है. मिरर ने रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, “फिल्म में शाहरुख खान का किरदार VFX पर आधारित है. ग्रीन स्क्रीन के सामने शूटिंग करने में अधिकतर कलाकारों को दिक्कत आती है.”

“हालांकि Ra One, Fan और Zero जैसी फिल्मों में काम कर चुके शाहरुख खान के लिए ये कोई बड़ी चीज नहीं थी. बर्थडे के बाद उन्होंने क्रू के साथ मिलकर तीन दिन के अपने शूट को अंजाम दिया है. कुछ दिनों की शूटिंग और बची है.”

क्या होगा SRK का रोल?

फिल्म में शाहरुख खान का किरदार क्या होगा ये अभी तक साफ नहीं किया गया है लेकिन इतना बताया गया है कि वह एक छोटा लेकिन बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. शाहरुख खान का किरदार रणबीर कपूर के किरदार शिवा से जुड़ा हुआ होगा जो कि अपने हाथों से आग छोड़ता है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App