डीएचडी ग्रैंड फिनाले 16 को

By: Nov 12th, 2019 12:06 am

धर्मशाला कालेज के ऑडिटोरियम में होगा कार्यक्रम, 15 नवंबर को होगी प्रतिभागियों की वर्कशॉप

सीनियर कोरियोग्राफर एरिक मास्टर देंगे ट्रेनिंग

विजेता को टेरेंस लुईस अकादमी में मिलेगा मुफ्त प्रशिक्षण

बेसब्री से समारोह का इंतजार कर रहा सारा हिमाचल

कांगड़ा – प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस सीजन 7’ के ग्रैंड फिनाले से पहले हिमाचल की प्रतिभाओं को वर्कशॉप के माध्यम से ट्रेनिंग करने का मौका मिलने जा रहा है। बता दें कि 16 नवंबर को ग्रैंड फिनाले होगा। उसके चलते 15 नवंबर को हिमाचल के उभरते डांसरों को मास्टर क्लास का सुनहरा मौका मिलने जा रहा है। मास्टर क्लास में टेरेंस लुईस अकादमी के सीनियर कोरियोग्राफर एरिक मास्टर डांस की ट्रेनिंग देंगे। जबकि ‘डांस हिमाचल डांस सीजन 7’ का ग्रैंड फिनाले 16 नवंबर को होगा। डिग्री कालेज धर्मशाला के ऑडिटोरियम में होने वाले इस ग्रैंड फिनाले और मास्टर क्लास का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। उल्लेखनीय है कि    टेरेंस लुईस प्रोफेशनल डांस ट्रेनिंग संस्थान मुंबई, डीएचडी का इवेंट पार्टनर है। काबिले गौर है कि ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन पूरे हिमाचल प्रदेश में लिए गए थे और अलग-अलग स्थानों पर लिए गए  इन ऑडिशन में सोलो और ग्रुप डांस को मिलाकर में कुल दो हजार से ऊपर  प्रतिभागियों ने अपने हुनर का जलवा दिखाया था। जिसके बाद 300 प्रतिभागियों ने सेमीफाइनल में  हिस्सा लिया, जिसमें से 80  प्रतिभागियों का चयन ग्रैंड फिनाले के लिए हुआ है। जो  ग्रैंड फिनाले के मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

फाइनल तक पहुंचना ही सबसे बड़ी बात

यहां तक पहुंचना इन प्रतिभाओं के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं नहीं है। दीगर है कि डांस कोरियोग्राफर नवीन पाल जान व अन्य डांस विशेषज्ञों की उम्मीदों पर खरा उतरने के बाद यह प्रतिभागी  इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

कई होनहार विजेता देशभर में चमका रहे नाम

उल्लेखनीय है कि ‘डांस हिमाचल डांस’ के मंच से आगे बढ़ते हुए हिमाचल प्रदेश की प्रतिभाओं ने मुकाम हासिल किया है। दी लास्ट किंग्स क्रू डांस ग्रुप ज्देश के सबसे बड़े डांस कार्यक्रम पावर ऑफ  देसी स्टेटस में अपनी धाक जमा चुका है। इंदौरा की प्रज्ञा ने इस मंच से आगे बढ़ते हुए कलर्स टीवी के डांस दीवाने शो में पहचान बनाई है। कांगड़ा का राहुल डीडी पंजाबी के शो किसमें कितना है दम में रनरअप रहने के बाद योग में विश्व कीर्तिमान स्थापित कर चुका है। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा इस बार भी पूरे प्रदेश की प्रतिभाओं की परख होगी और इनमें से हीरे तराशे जाएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App