ढली में चिट्टे संग धरा युवक

By: Nov 28th, 2019 12:20 am

6.52 ग्राम चिट्टे सहित 20 हजार की नकदी बरामद

शिमला-पुलिस ने शहर के उपनगर ढली से एक युवक को चिट्टा के साथ दबोचा है। पुलिस ने उक्त युवक से 6.52 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने युवक से नशे के सामान के साथ 20 हजार रुपए की नकदी भी बरामद की है। पुलिस ने नशे का सामान कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के तहत उक्त युवक ढली का ही रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने उस युवक को ढली से ही नशे के सामान के साथ पकडा है। संदिग्ध हालत में जब पुलिस ने उक्त युवक की तलाशी ली तो पुलिस को उससे 6.52 ग्राम चिट्टा मिला। पुलिस ने नशे का सामान कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

शिमला पुलिस द्वारा शहर में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को नशे के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इन कार्यक्रमों के माध्यम से जनता को नशे सेे दूर रहने का आह्वान भी किया जा रहा है। मगर इसके बाबजूद भी शिमला में नशे पर पूरी तरह से रोक नहीं लग पाई है।

शिमला में नहीं थम रहा कारोबार

शहर में पुलिस आए दिन चिट्टे के साथ युवकों को हिरासत में ले रही है। चिट्टे के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। हालांकि पुलिस चिट्टे की रोकथाम के लिए नाके लगाकर शातिरों को दबोच रही है, मगर पुलिस अभी तक किसी बडे गिरोह तक नहीं पहुच पाई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App