दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लावारिस बैग में मिला आरडीएक्स

By: Nov 1st, 2019 11:06 am

एयरपोर्ट पर सुरक्षा चाक चौबंद (फोटो-ANI)राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया. इस बैग से सुरक्षा एजेंसियों को आरडीएक्समिला है. संदिग्ध बैग मिलने की सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया है.दिल्ली पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को शुक्रवार तड़के करीब 1 बजे एक संदिग्ध बैग मिलने की खबर मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया है. जांच में बैग से आरडीएक्स मिला. इसके बाद एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

सीआईएसएफ के मुताबिक, शुक्रवार तड़के एक बजे पिलर नंबर 4 की इंट्री के पास एक संदिग्ध बैग मिला. इसे सीआईएसएफ के कॉस्टेबल वीके सिंह ने देखा. बैग को कब्जे में लेकर ईवीडी जांच किया गया. इस दौरान बैग के अंदर आरडीएक्स मिला. डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी बैग की जांच की. आरडीएक्स मिलने के बाद तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और यात्रियों-गाड़ियों की आवाजाही को रोक दिया गया था, जिसे सुबह 3 बजे फिर से शुरू कर दिया गया.

रोक दी गई थी यात्रियों-गाड़ियों की आवाजाही

एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद टर्मिनल 3 के सामने का रोड बंद कर दिया गया था. वहीं एयरपोर्ट पर लोगों को टर्मिनल-3 से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई थी. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App