‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में चौंका देगा विकी कौशल का लुक: आदित्य धर

By: Nov 20th, 2019 11:16 am
 

NBTविकी कौशल की सुपरहिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर एक बार फिर उनके साथ काम करने जा रहे हैं। इस बार बनने वाली वाली का नाम ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ होगा जो आधुनिक समय पर बनने वाली एक सुपरहीरो फिल्म होगी। इस फिल्म को ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के प्रड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ही प्रड्यूस कर रहे हैं।

पिछले काफी समय से आदित्य अमेरिका में इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फि्लम के बारे में आदित्य ने बात करते हुए कहा, ‘इस फिल्म को एक ही शेड्यूल में शूट किया जाएगा। इसकी शूटिंग ग्रीनलैंड, तोक्यो, न्यू जीलैंड और नमीबिया की लोकेशंस पर होगी। फिल्म में अलग-अलग देशों की टीमें काम करेंगी और पोस्ट प्रॉडक्शन के अलावा वीएफएक्स का पूरा काम अमेरिका में होगा।’ फिल्म की शूटिंग अगले साल के बीच शुरू होगी।

उन्होंने बताया, ‘फिल्म उरी की तरह विकी को इस फिल्म के लिए भी काफी वजन बढ़ाना होगा लेकिन इस बार उन्हें शूटिंग के दौरान ही इसे काफी घटाना भी होगा। विकी का लुक इस बार ऑडियंस को पूरी तरह चौंका देगा।’ आदित्य ने बताया कि उन्होंने विकी और रॉनी को ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की रिलीज से पहले ही इश फिल्म का नरेशन दिया था और दोनों तुरंत इसके लिए राजी हो गए थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App