बयानबाजी छोड़ विकास में साथ दे विपक्ष

By: Nov 26th, 2019 12:02 am

 इन्वेस्टर्स मीट पर मचे हो-हल्ले के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कांग्रेस को जवाब, निवेश के लिए आपने भी देश भर में घूम-घूम किए रोड शो

कांगड़ (ऊना) –विपक्ष लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर व्यर्थ टिप्पणी करने के स्थान पर खुले मन के साथ प्रदेश के विकास में सहयोग करे। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हरोली के कांगड़ मैदान में हरोली भाजपा द्वारा आयोजित आभार जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इन्वेस्टर्स मीट पर कांग्रेस के हो-हल्ले पर बोलते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि निवेश के लिए आप (कांग्रेस) भी तो देश भर में घूमे थे, रोड शो किए थे। सीएम ने पूछा कि उनका क्या हुआ। उन्होंने कहा कि कांगे्रस सरकार की इन्वेस्टर्स मीट में न तो पीएम आए, न ही ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट आयोजित की, जबकि उनकी सरकार ने प्रदेश में निवेश को आमंत्रित करने के लिए गंभीरता से प्रयास किए। धर्मशाला में आयोजित इन्वेस्टर्स मीट में 11 देशों के राजदूत आए, जबकि 200 से अधिक विदेशी प्रतिनिधियों ने शिरकत की। पीएम नरेंद्र मोदी स्वयं प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बनकर उद्यमियों को हिमाचल में निवेश के लिए प्रोत्साहित कर गए। जयराम ठाकुर ने कहा कि 27 दिसंबर को प्रदेश के दो साल का कार्यकाल पूरा होने पर राज्य में आठ हजार करोड़ के निवेश को धरातल पर लाने का लक्ष्य पूरा किया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए वह हर विधानसभा क्षेत्र का बार-बार दौरा कर रहे हैं। इससे पहले शायद ही किसी सीएम ने इस प्रकार से प्रयास किया हो। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जनहितैषी कार्य करते हुए आगे बढ़ रही है। कांग्रेस जनमंच की लोकप्रियता से घबरा रही है। 1100 सीएम हेल्पलाइन लोगों के लिए वरदान बन रही है।

हम जीतें, तो ईवीएम खराब

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में तो भाजपा ने रिकार्ड जीत दर्ज की। इस क्षेत्र के नेता के बूथ से भी भाजपा जीती। इस संदेश का सदमा कई मित्रों को हुआ है। जयराम ने कहा कि हम जीतते हैं, तो ईवीएम खराब व राजस्थान में कांग्रेस जीते, तो सब ठीक, यह नहीं चलेगा।

मोदी सरकार ने कर दिखाया

जयराम ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने दूसरी बार सत्ता में आने के चार माह के भीतर ही तीन महत्त्वपूर्ण मसले हल कर दिए। जे एंड के से धारा 370 व 35ए को हटाना, ट्रिपल तलाक का मसला व 100 सालों से अधिक समय से चल रहे राम मंदिर जन्मभूमि मामले के निपटारे से केंद्र सरकार की जनता के प्रति प्रतिबद्वता स्पष्ट दिखाई देती है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App