‘बाला का मेसेज बेहद खास, खुशी है कि लोगों ने इसे दिया प्यार’: आयुष्मान

By: Nov 24th, 2019 10:46 am

आयुष्मान खुरानाआयुष्मान खुराना बॉलीवुड की नई हिट मशीन साबित हुए हैं. 2017 में आई फिल्म बरेली की बर्फी के बाद से रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में हिट रही हैं. इनमें शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल शामिल हैं. उनकी हालिया फिल्म बाला ने भी बॉक्स ऑफिस  पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. 

बाला की सफलता से खुश आयुष्मान ने कहा कि मेरे लिए ये बेहद खास फिल्म है क्योंकि ये सेल्फ लव के महत्वपूर्ण मेसेज पर फोकस करती है. दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर जैसी प्रतिक्रिया दी है, उससे मैं काफी प्रभावित हूं. इस फिल्म को लेकर लोगों के रिस्पॉन्स ने मुझे काफी उत्साहित किया है क्योंकि मैं काफी खोजबीन के बाद अपनी स्क्रिप्ट्स चुनता हूं जिन्हें मैं फिल्मों में तब्दील कर सकता हूं.

गौरतलब है कि बाला के सुपरहिट होने पर आयुष्मान खुराना ने पार्टी दी थी. इस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा कृति सेनन, राजकुमार राव, बोनी कपूर, पत्रलेखा जैसे सितारे पहुंचे थे.  आयुष्मान और राजकुमार राव का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था जिसमें दोनों सितारे जमकर डांस करते नजर आए थे. दोनों के डांस मूव्स और एनर्जी को लोगों ने काफी पसंद किया था.

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में दिखेंगे आयुष्मान

बता दें कि बाला के बाद आयुष्मान की गुलाबो सिताबो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज होगी. गुलाबो सिताबो को शूजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन उनके को-स्टार हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ था जिसकी दर्शकों ने काफी तारीफ की थी. इसके अलावा वे शुभ मंगल ज्यादा सावधान में समलैंगिक किरदार निभाते नजर आएंगे.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App