मेहमानों का जोरदार स्वागत

By: Nov 8th, 2019 12:03 am

उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने देश-विदेश के प्रतिनिधियों से की मुलाकात

धर्मशाला     – इन्वेस्टर मीट के लिए पर्यटन नगरी धर्मशाला पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देश-विदेश के निवेशकों का उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने स्वागत किया। उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ने इस अवसर पर कहा कि अंतरराष्ट्रीय निवेशकों को आकर्षित करने के लिए प्रदेश सरकार ने औद्योगिक निवेश नीति-2019 बनाई है तथा इस वर्ष जून माह में इस नीति को लागू किया है। प्रदेश में इज ऑफ डूइंग बिजनेस को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से डिजिटलाइड कर दिया गया है और स्वयं प्रमाणन को भी प्रोत्साहित किया गया है। उन्होंने इस इन्वेस्टर मीट को सफल बनाने के लिए प्रदेश सरकार देश-दुनियां के प्रतिनिधियों से मुलाकात करने के अलावा पिछले कई कई माह से बड़े स्तर पर प्रयास किए हैं।

पीएम को भेंट किया देवरथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धर्मशाला पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने देवरथ देकर स्वागत किया। वहीं सभा स्थल से बाहर इस इवेंट की ब्रांड एंवेस्डर बनाई गई यामी गौतम ने प्रधानमंत्री को शाल व टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया।

मोदी ने निहारी विभागों की प्रदर्शनियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलिस मैदान धर्मशाला पहुंचने के बाद वहां लगी प्रदर्शनी को देखा और मैदान में सजे सभी स्टालों का बारीकी से निरीक्षण किया। धर्मशाला पहुंचने पर राज्यपाल बंडारू दातात्रेय, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, सांसद किशन कपूर, प्रदेश सरकार के मंत्रियों एवं विधायकों सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पुष्प भेंट कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App