यंग इंडियन को लेकर बीजेपी का सोनिया-राहुल पर निशाना, ‘संपत्ति बनाने का फैमिली मॉडल ऑफ डिवेलपमेंट’

By: Nov 16th, 2019 4:02 pm

नई दिल्ली – यंग इंडियन को नॉन-प्रॉफिट संस्था बताने के गांधी परिवार के दावे को टैक्स ट्राइब्यूनल ने खारिज कर दिया है। इस पर बीजेपी ने आज तीखा हमला बोलते हुए कहा कि यह फैमिली मॉडल ऑफ डिवेलपमेंट हैं। गांधी परिवार पर संपत्ति के लिए तथ्यों को छुपाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि परिवार के भ्रष्टाचार की अभी और कहानी सामने आने वाली है।

बीजेपी ने 2000 करोड़ की संपत्ति का लगाया आरोपकेंद्रीय मंत्री ने ट्राइब्यूनल के फैसले का हवाला देते हुए कहा, ‘मैं अपनी तरफ से कुछ नहीं कह रहा हूं। ट्राइब्यूनल ने अपने फैसले में परिवार के पास कंट्रोलिंग शेयर होने की बात कही है। कंट्रोलिंग शेयर का मतलब क्या है? 2000 करोड़ से अधिक संपत्ति जो दिल्ली में जमीन है, चंडीगढ़, मोहाली में संपत्ति है, उसका मालिकाना हक कांग्रेस पार्टी के प्रथम परिवार के पास है। आपने 2010 में जिस समय चैरिटेबल ट्रस्ट के लिए अप्लाइ किया तो उस समय आपने यह नहीं बताया की आपके पास 2 हजार करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति, मात्र 50 लाख में आ गई है।

सोनिया-राहुल पर लगाया तथ्य छिपाने का आरोप
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लिए बिना दोनों पर देश से तथ्य छिपाने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा, ‘आपने कभी लेनदेन और संपत्ति को लेकर जानकारी नहीं दी। नैशनल हेरल्ड को जो जमीन मिली थी जमीन दिल्ली में वहां वह समाचार पत्र चलाने केलिए दी गई थी। आप तो वहां पर लाखों रुपये का किराया ले रहा था। 100 करोड़ की देनदारी संबंधित तथ्यों पर ट्राइब्यूनल ने बेहद तल्ख टिप्पणी की है। ट्राइब्यूनल का भी कहना है कि सिर्फ झूठ ही नहीं बोला गया बल्कि सच्चाई को छुपाया गया।’


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App