अक्षय कुमार बोले- बड़े डायरेक्टर मुझे अपनी फिल्मों में नहीं कास्ट करते

अक्षय कुमारअक्षय कुमार बेहद प्रोमिसिंग एक्टर हैं. अक्षय अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. उनकी मेहनत फिल्मों साफ दिखती भी है. अक्षय कुमार अक्सर नए डायरेक्टर्स के साथ काम करते हैं. अब एक्टर ने इसके पीछे की वजह का खुलासा कर दिया है.

नए डायरेक्टर्स के साथ काम क्यों करते हैं अक्षय?

अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार ने बताया- मैं नए डायरेक्टर्स के साथ इसलिए काम करता हूं क्योंकि बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट ही नहीं करते हैं.

उन्होंने कहा कि जब बड़े लोग आपको नहीं लेते हैं तो आपको अपनी जर्नी खुद शुरू करनी पड़ती है. जब बड़े पब्लिकेशन में आपको जॉब नहीं मिलती तो आप छोटे पब्लिकेशन की तरफ जाते हैं. वहां से आप जंप करते हैं. ये सोचते हुए कि लोग आपको क्यों नहीं ले रहे हैं आप घर पर खाली नहीं बैठ सकते, जबकि आप इतने सक्षम हैं.

जब अक्षय से पूछा गया कि एक समय था जब बड़े डायरेक्टर्स सिर्फ खान के साथ काम कर रहे थे. इस पर अक्षय ने कहा- बड़े डायरेक्टर्स उन्हीं के पास जाते हैं जो डिजर्व करते हैं. आप देख सकते हैं कि केवल खान ही नहीं हैं, कपूर्स एंड और भी कई लोग हैं. मैंने सोचा कि मैं डिजर्व नहीं करता इसलिए मैंने अपने तरीके से कमाना शुरू कर दिया.  

आगे अक्षय ने कहा- अभी भी कोई बड़ा डायरेक्टर मेरे साथ काम नहीं कर रहा है. वो मेरे साथ फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं लेकिन मेरी फिल्म डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं. आप करण जौहर, आदित्य चोपड़ा से पूछ सकते हैं.

You might also like