हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: जिस फ्लाइओवर के नीचे डॉक्टर से दरिंदगी, वहीं मारे गए चारों आरोपी

एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर पुलिस अधिकारीहैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के 10 दिन बाद चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर वी.सी सज्जनार ने इन आरोपियों के ढेर होने की पुष्टि करते हुए कहा कि इन लोगों ने उस वक्त भागने की कोशिश की थी, जब इन्हें मौका-ए-वारदात पर क्राइम सीन दोहराने के लिए ले गई थी। कमिश्नर वीसी सज्जनार ने कहा कि यह घटना सुबह 3 बजे से 6 के बीच की है। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर में गैंगरेप और मर्डर के आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशवुलु मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं मौके पर पहुंच गया हूं और जल्द ही अन्य जानकारियां भी साझा की जाएंगी।यह भी संयोग है कि ये सभी आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ठीक उसी जगह मारे गए, जहां 10 दिन पहले महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक क्राइम सीन दोहराने के दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की। उनका पीछा करते हुए इन्हें मार गिराया गया। फिलहाल पुलिस ने इन सभी के शवों को मौके से हटा दिया है, ताकि किसी भी तरह का हंगामा न हो सके।

हथियार छीन की थी फायरिंग, पुलिस के सेल्फ डिफेंस में ढेर
शम्शाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने कहा कि हैदराबाद पुलिस आरोपियों को क्राइम स्पॉट पर लेकर आई थी ताकि सीन रीक्रिएट किया जा सके। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस के हथियार छीनकर फायरिंग की। इस पर पुलिस ने आत्मरक्षा में गोलीबारी की और सभी चारों आरोपी मारे गए।

कानून मंत्री बोले, हथियार लेकर भाग रहे थे आरोपी
तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया से पहले ही भगवान ने उन्हें सजा दे दी। आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी तो मार गिराया। इससे हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी है। उन्होंने यह दावा भी किया कि वह पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे

You might also like