आइस रिंक में स्केटिंग सेशन शुरू

By: Dec 10th, 2019 12:20 am

शिमला – शिमला के आइस स्केटिंग रिंक में स्केटिंग सेशन का आगाज हो गया है। रिंक में सोमवार को मार्निंग सेशन का आयोजन किया गया, जो इस विंटर सीजन का पहला सेशन था। ऐसे में युवा स्केटरों को बर्फ पर रोमांच के खेल का आन्नंद लेते हुए देखा गया। शिमला के युवा स्केटरों सहित स्केटिंग प्रेमी स्केटिंग सेशन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बीते रविवार आइस स्केटिंग क्लब द्वारा रिंक में स्केटिंग का ट्रायल किया गया था, जो सफल रहा था। ट्रायल सफल होने के बाद सोमवार को स्केटिंग का सेशन आयोजित किया गया। हालांकि शिमला में सोमवार सुबह से ही आसमान में काले बादल घिरे रहे। जिन्हें देखकर स्केटिंग प्रेमियों में निराशा दिखी। स्केटिंग प्रेमियों को जमी बर्फ के पिघले का खतरा सता रहा था, मगर स्केटिंग प्रेमियों ने सीजन के पहले सेशन का जमकर लुत्फ उठाया। खेल प्रेमियों को घंटों तक कडाके की ठंड में स्केटिंग का लुत्फ उठाते हुए देखा गया।

बीते सीजन 17 दिसंबर से शुरू हुआ सेशन

शिमला आइस स्केटिंग रिंक में बीते विंटर सीजन के दौरान 17 दिसंबर से स्केटिंग सेशन आरंभ हुए थे। बीते सीजन के मुकाबले इस बार आठ दिन पहले ही स्केटिंग सेशन आरंभ हो गए हैं। आइस स्केटिंग क्लब के पदाधिकारियों के मुताबिक स्केटिंग के लिए अगर मौसम अनुकूल रहता है और शिमला के अधिकतम तापमान में भी गिरावट आती है तो उक्त मैदान में शाम का सेशन भी आरंभ कर दिया जाएगा।

मौसम की करवट बन सकती है रोड़ा

मौसम में करवट स्केटिंग प्रेमियों के शौक व रोमांच के रास्ते में रोड़ा बन सकती है। शिमला में आगामी दिनों के दौरान भी अगर आसमान में काले बादल घिरे रहते हैं तो रिंक मैदान में जमी बर्फ पिछल सकती है। ऐसे में स्केटिंग प्रेमियों को स्केटिंग के लिए आगामी दिनों के दौरान और इंतजार करना पड़ सकता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App