चोटिल शिखर धवन वनडे टीम से बाहर, मयंक अग्रवाल को मौका

By: Dec 12th, 2019 12:06 am

नई दिल्ली – वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है। उन्हें 15 दिसंबर से शुरू हो रही इस सीरीज के लिए चोटिल शिखर धवन की जगह भारतीय टीम में जगह मिली है। बीसीसीआई सचिव जय शाह की ओर से बुधवार को जारी बयान के मुताबिक ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने मयंक को चोटिल धवन की जगह टीम में शामिल किया है। सूरत में धवन के बाएं अंगूठे में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के दौरान कट लग गया था। धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने धवन का चेकअप किया और पाया कि उनकी चोट धीरे-धीरे ठीक हो रही है, लेकिन उन्हें पूरी तरह मैच फिटनेस के लिए कुछ और समय चाहिए। सूरत में दिल्ली टीम के लिए खेलते हुए मैदान पर डाइविंग के दौरान धवन के बाएं घुटने पर गहरा कट लग गया, जिसके कारण करीब 20 टांके लगाने पड़े। धवन की जगह टी-20 सीरीज के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम इंडिया में शामिल किया गया था।

विंडीज के खिलाफ टीम इंडिया में बदलाव

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार

पहला मैच 15 को

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 15 दिसंबर से शुरू होगी, जिसका पहला मैच चेन्नै में खेला जाएगा। दूसरा वनडे 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम में और सीराज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App