नए साल में बॉलीवुड का नया कलेवर, पर्दे पर दिखेगा जिद और जुनून का तड़का

इस बार बॉलीवुड नए कलेवर में नए साल का स्वागत करने वाला है. अजय देवगन, कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्मों का साथ तो है ही, इसके अलावा इन फिल्मों का यूनीक कंटेंट भी लोगों के लिए मजेदार साबित होने वाला है. पिछले साल उरी द सर्ज‍िकल स्ट्राइक, ठाकरे, मणिकर्ण‍िका जैसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों से नए साल की शुरुआत की गई थी. वहीं इस बार दर्शकों को अलग-अलग कंटेंट की फिल्में देखने को मिलेंगी.

इस साल जनवरी में जो फिल्में रिलीज हो रही हैं वो अलग-अलग कहानियों पर आधारित हैं. जनवरी 2020 में तानाजी: द अनसंग वॉरियर, छपाक, पंगा, स्ट्रीट डांसर 3डी, हैप्पी हार्डी एंड हीर और जवानी जानेमन रिलीज हो रही है.

इस दिन रिलीज होगी तानाजी: द अनसंग वॉरियर और छपाक

इनमें बड़े स्टार्स की फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. तानाजी: द अनसंग वॉरियर जहां मुगल साम्राज्य में मराठाओं की ताकत और देशभक्त‍ि पर बनी है, वहीं छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का दर्द बयां करती है. दोनों ही फिल्में सच्ची घटनाओं पर बनी है.  

वहीं कंगना रनौत की पंगा और वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. पंगा एक कबड्डी प्लेयर के दोबारा खेलने के जिद को दिखाता है. फिल्म में कबड्डी प्लेयर जया निगम का रोल प्ले कर रही कंगना ने अपनी जिद के बलबूते जिस मुकाम को हासिल किया है वह काबिले-तारीफ है. वहीं स्ट्रीट डांस 3डी डांस पर बनी है. इसमें डांस के प्रति पैशन और जुनून देखने लायक है.