फडणवीस बोले- सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं, कांग्रेस पर नरम क्यों शिवसेना?

By: Dec 15th, 2019 11:24 am

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (फोटो-पीटीआई)महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी के बयान और सावरकर के मुद्दे पर शिवसेना पर हमला किया है. फडणवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र और देश सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता है. फडणवीस ने शिवसेना की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि वो सत्ता में रहने के लिए कैसे-कैसे लोगों के साथ समझौते कर रही है ये साफ हो गया है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में कहा था कि महिला सुरक्षा के मुद्दे पर लेकर दिए गए अपने बयान पर वो माफी नहीं मांगेंगे. राहुल ने अपने बयान में विनायक दामोदर सावरकर का जिक्र किया था और कहा था कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं है और वे मर जाएंगे फिर भी माफी नहीं मांगेंगे.

शिवसेना अब कांग्रेस को लेकर नरम क्यों

राहुल के इस बयान पर बीजेपी हमलावर है और इसे सावरकर का अपमान बता रही है. इसी मुद्दे पर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर हमला किया है. फडणवीस ने कहा है कि पहले शिवसेना सावरकर से जुड़े मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया देती थी और उनका बचाव करती थी, लेकिन हम शिवसेना नरम क्यों हो गई है. फडणवीस ने कहा कि ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब वो शिवसेना से जानना चाहेंगे.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App