बंद रहेगी बिजली

By: Dec 11th, 2019 12:10 am

सोलन।  प्रदेश राज्य विद्युत बार्ड सोलन से प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 दिसंबर को अपरिहार्य कारणांे से सोलन शहर के कुछ क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। यह जानकारी बोर्ड के एक प्रवक्ता ने दी। उन्होंने कहा कि सोलन शहर के पावर हाउस रोड, सुगंधा अपार्टमेंट, डाकघर तथा गुरूद्वारा एवं इसके आसपास के क्षेत्रों में 11 दिस बर को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। सोलन। प्रदेश राज्य विद्युत बार्ड सोलन से प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 दिसंबर को राष्ट्रीय राजमार्ग के फोरलेन कार्य के दृष्टिगत सोलन शहर के कुछ क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। यह जानकारी बोर्ड के एक प्रवक्ता ने दी।उन्होंने कहा कि इसके दृष्टिगत करोल विहार कालोनी, बेर पानी, बेर गांव, बेर खास, फोरेस्ट कॉलोनी व इसके आसपास के क्षेत्रों में 11 दिसंबर को प्रातः 10 से सायं पांच बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने इस दौरान लोगों से सहयोग की अपील की है।

सोलन। हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बार्ड सोलन से प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 दिसंबर को आवश्यक कारणांे से सोलन के ओच्छघाट, जीरो प्वाइंट, कुंडला व इसके आसपास के क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। यह जानकारी बोर्ड के एक प्रवक्ता ने दी। उन्होंने कहा कि इसके दृष्टिगत 12 दिसंबर को प्रातः 10 से सायं पांच बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने इस दौरान लोगों से सहयोग की अपील की है।

नालागढ़। प्रदेश राज्य विद्युत बार्ड नालागढ़ से प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 दिसंबर को आवश्यक मरम्मत एवं उपकरणों के रखरखाव के लिए 11 केवी बरोटीवाला फीडर की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। यह जानकारी बोर्ड के सहायक अभियंता अश्वनी शर्मा ने दी। उन्होंने कहा कि इसके दृष्टिगत 12 दिसंबर को नालागढ़ उपमंडल के निचला खेड़ा, नानोवाल टपरिया, ब्राह्मण वैली, मैरा कनैता, कसम्बोवाल वैली दियोड सहित ग्रे क्योर, रेसांता, फ्लैक्सीकॉम, राज इंडस्ट्रिीज, ऑटोमीटर, टेनस्टार लिब्रा, पीएमडी, पेरामाउंट, जेनित, एलएम फेब्रिकेशन, सालासार इत्यादि उद्योगों में प्रातः 10 से सायं पांच बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने इस दौरान लोगों से सहयोग की अपील की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App