शिवम दुबे की फिफ्टी, भारत ने विंडीज को दिया 171 का लक्ष्य

By: Dec 8th, 2019 8:48 pm
  • भारत और विंडीज के बीच दूसरा टी-20 तिरुवनंतपुरम में
  • तीन मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 170 रन बनाए और वेस्टइंडीज को जीत के लिए 171 रनों का लक्ष्य दिया. भारत के लिए शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा 54 रनों की पारी खेली. उन्होंने 30 गेंद की पारी तीन चौके और चार छक्के लगाए.

भारत को पहला झटका 24 रन के स्कोर पर लगा, जब खैरी पीयरे ने केएल राहुल को शिमरोन हेटमेयर के हाथों कैच आउट करा दिया.  केएल राहुल 11 रन बनाकर आउट हुए. जेसन होल्डर ने रोहित शर्मा को बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दे दिया. रोहित शर्मा 15 रन बनाकर आउट हुए.

शिवम दुबे ने अपने टी-20 करियर का पहला अर्धशतक लगाया. शिवम 54 रन बनाकर हेडेन वॉल्श की गेंद पर आउट हुए. उन्होंने 30 गेंद की पारी तीन चौके और चार छक्के लगाए. विराट कोहली 19 रन बनाकर केसरिक विलियम्स की गेंद पर आउट हुए. श्रेयस अय्यर 10 रन बनाकर हेडेन वॉल्श की गेंद पर आउट हुए. ब्रैंडन किंग ने उनका कैच लिया. रविंद्र जडेजा (9) विलियम्स ने बोल्ड किया. वॉशिंगटन सुंदर (0) को शेल्डन कॉटरेल ने पवेलियन भेजा.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App