शिवसेना के बाद फडणवीस बोले- सावरकर के नाखून के बराबर भी नहीं राहुल गांधी

By: Dec 14th, 2019 8:25 pm
  • राहुल गांधी के बयान पर मचा सियासी घमासान
  • देवेंद्र फडणवीस ने राहुल के बयान को बताया निंदनीय
  • कहा- गांधी नाम होने से कोई नहीं बनता महात्मा गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान के बाद बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. फडणवीस ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से दिया गया बयान पूरी तरह से निंदनीय है. राहुल गांधी सावरकर के नाखून के बराबर भी नहीं हैं और खुद को ‘गांधी’ समझने की गलती उन्हें नहीं करनी चाहिए.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि केवल आखरी नाम गांधी होने से कोई महात्मा गांधी नहीं बन जाता है. फडणवीस ने कहा है कि सावरकर ने अपनी जीवन की आहुति मातृभूमि के लिए दी. सब कुछ त्याग किया. उनके खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना, देश के लिए सब कुछ त्याग करने वाले तमाम देशभक्तों का अपमान है. इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

इससे पहले विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था.

गिरिराज सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी ने विश्व के आगे भारत को बदनाम किया है. भारत के लिए पाकिस्तान और राहुल गांधी की बातों में कोई अंतर नहीं है. गिरिराज ने कहा है कि राहुल गांधी की हरकतें राष्ट्र विरोधी हैं. साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी खुद की तुलना वीर सावरकर से नहीं कर सकते क्योंकि वह एक देशभक्त थे.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App