राशिफल

पढ़िए आज का राशिफल और जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन। यह राशिफल आपको देगा आपके आज के दिन की घटनाओं की जानकारी व आपके स्वास्थ्य और कैरियर संबंधी सलाह। 

 

आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा।  रोमांसः मित्रों संग दिन बिताएंगे। करियरः नए वस्त्र तथा आभूषणों की खरीदी कर सकेंगे। सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा। 

 

व्यवसायियों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायी है। रोमांसः पारिवारिक वातावरण भी सुखशांतिपूर्ण बना रहेगा। करियरः व्यावसायिक स्थल पर सहकर्मी आप के लिए सहायक बनेंगे।

 

आज का दिन मध्यम फलदायी है। नए कार्य का प्रारंभ न कीजिएगा।  रोमांस : महिला मित्र से सहयोग मिलेगा। करियर : बौद्धिक चर्चाओं के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। संतान विषयक चिंता आप को रहेगी।

 

 

आप की हताशा मानसिक और शारीरिक दोनों प्रकार से आप को व्यग्र बनाएगी। संभवतः प्रवास को टाल दें। रोमांस : प्रेमिका आदर करेगी। करियरः स्थावर संपत्ति की कार्यवाही को स्थगित करना आप के हित में रहेगा। माता का स्वास्थ्य बिगडे़गा।

 

 

आज का दिन मध्यम फलदायी है। नए कार्य का प्रारंभ न कीजिएगा। रोमांस : किसी से अचानक मुलाकात होगी। करियर : मध्याहन के बाद घर का वातावरण सुखशांति प्रद रहेगा।  

 

 

किसी भी प्रकार की निर्णयात्मक स्थिति पर न पहुंचने के कारण नए कार्य का प्रारंभ करना उचित नहीं है। रोमांस : पत्नी से झगड़ा हो सकता है। करियर : स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। स्थावर संपत्ति से संबंधित दस्तावेज करने के लिए आज का दिन न चुने तो अच्छा रहेगा।

 

 

समतोल और दृढ़ वैचारिकता के साथ आज के दिन का प्रारंभ होगा। रोमांस : वैवाहिक जीवन करवट लेगा। करियरः नए वस्त्र और आभूषणों को खरीदने के पीछे खर्च अधिक हो सकता है।

 

 

आध्यात्मिक और ईश्वर की भक्ति से आज मन को शांति प्राप्त होगी। रोमांस : आनंद-प्रमोद या मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा। करियर : मन में उठ रही नकारात्मक भावनाओं पर संयम रखना आवश्यक होगा।  

 

 

आज का दिन आप की आय में वृद्धि और लाभ देने का सूचन करता है। रोमांस : पुराने मित्र से भेंट होगी। करियरः मान-सम्मान एवं आय में वृद्धि होगी। व्यापार से लाभ होने की संभावना है।    

 

 

स्थावर संपत्ति का दस्तावेज करने हेतु आज का दिन अच्छा है। रोमांस :  किसी से महिला से मुलाकात के योग हैं। करियर :  व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। ऊपरी अधिकारी वर्ग आप को प्रोत्साहित करेगा। पदोन्नति के योग हैं।  

 

 

आज के दिन व्यावसायिक वर्ग के लिए संभलकर चलना आवश्यक है। ऊपरी अधिकारियों के साथ बातचीत करते समय विवेक रखना होगा। रोमांस : गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा। करियर : व्यावसायिक क्षेत्र में अधिकारी वर्ग आप के कार्य से प्रसन्न रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में सफल और शुभ दिन रहेगा।

    

क्रोध पर संयम बरतिएगा। आज गूढ़ विद्या के प्रति आकर्षण रहेगा। रोमांसः विदेश स्थित स्नेहीजनों के समाचार मिलने से मन प्रसन्न हो उठेगा। करियर : व्यावसायिक स्थल पर संभलकर चलिएगा। अधिकारी वर्ग के साथ चर्चा और वाद-विवाद टालिएगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।     

You might also like