अटकलों के बीच बीजेपी बोली- केजरीवाल के खिलाफ नहीं बदलेंगे उम्मीदवार

By: Jan 21st, 2020 12:34 pm

Delhi Elections 2020: बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सुनील यादव (फाइल फोटो)दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज मंगलवार को नामांकन की लड़ाई रोचक होती जा रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नामांकन से पहले ऐसी खबर आई कि उनके खिलाफ बीजेपी ने नई दिल्ली सीट से अपने प्रत्याशी को बदलने का फैसला कर लिया है. हालांकि कुछ ही देर में पार्टी ने साफ कर दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से घोषित उम्मीदवार सुनील यादव ने भी कहा कि वही उम्मीदवार रहेंगे. सुनील यादव ने कहा कि मैं ही अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी का उम्मीदवार हूं और मैं नई दिल्ली सीट पर चुनाव लड़ने जा रहा हूं.

इससे पहले  के सूत्रों ने दावा किया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपना प्रत्याशी बदल सकती है. बीजेपी ने नई दिल्ली से सुनील यादव को प्रत्याशी घोषित किया था.

लेकिन यह बात सामने आने के बाद की भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव मैदान में लड़ने से पहले ही समर्पण कर दिया है, ऐसे में यह कयास लगाए जाने लगे कि पार्टी अपना उम्मीदवार बदल सकती है. दोनों उम्मीदवार आज ही नामांकन दाखिल करेंगे.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App