इंतजार…इंतजार…इंतजार…फंसे केजरीवाल, नामांकन का आखिरी घंटा और टोकन नं-45

By: Jan 21st, 2020 2:57 pm

Delhi elections 2020: नामांकन दाखिल करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से पर्चा भरने जामनगर हाउस पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि वे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “पर्चा दाखिल करने का इंतजार कर रहा हूं, मेरा टोकन नंबर 45 है. यहां पर्चा भरने के लिए कई लोग लाइन में लगे हैं, मुझे बहुत खुशी है कि लोकतंत्र के इस पर्व में कई लोग शिरकत कर रहे हैं.”

अरविंद केजरीवाल कुछ घंटे पहले नामांकन भरने के लिए रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर जामनगर हाउस पहुंचे थे. इस वक्त वे रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर में हैं. केजरीवाल जब जामनगर हाउस पर्चा भरने के लिए पहुंचे तो बाहर कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की.

इसके बाद यहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. प्रशासन ने यहां पर अतिरिक्त फोर्स मंगा ली है. पर्चा भरने से पहले केजरीवाल ने कहा कि इस बार चुनाव में जेजेपी, एलजेपी, आरजेडी समेत कई पार्टियां मैदान में हैं. इन सभी पार्टियों का एक ही मकसद है अरविंद केजरीवाल को हराओ, और मेरा मकसद है भ्रष्टाचार को हराओ.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Elections 2020) के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है. कल सोमवार को रोड शो के दौरान जाम में फंसने की वजह से केजरीवाल नामांकन नहीं कर सके थे. नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को सोमवार को जमनानगर स्थित सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट के कार्यालय में नामांकन दाखिल करना था, लेकिन रोड शो में काफी समय लग जाने और जाम की वजह से समय पर वहां नहीं पहुंच सके जिस कारण नामांकन दाखिल नहीं हो सका था.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App