एक नजर

By: Jan 23rd, 2020 12:05 am

राणा के शतक से दिल्ली ने हराया विदर्भ

नई दिल्ली। नीतीश राणा (नाबाद 105) के तूफानी शतक और ओपनरों कुणाल चंदेला (75) तथा हितेन दलाल (82) की बेहतरीन अर्द्धशतकीय पारियों के दम पर दिल्ली ने गत चैंपियन विदर्भ को रणजी ट्रॉफी-ए और बी ग्रुप मुकाबले में बुधवार को चौथे और अंतिम दिन छह विकेट से हराकर छह अंक हासिल कर लिए।

थाईलैंड मास्टर्स में भारतीय चुनौती समाप्त

बैंकाक। पांचवीं सीड किदांबी श्रीकांत और सायना नेहवाल तथा समीर वर्मा और एचएस प्रणय की बुधवार को पहले दौर में हार के साथ थाईलैंड मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की चुनौती निराशाजनक ढंग से समाप्त हो गई। भारतीय खिलाडि़यों का नए साल में मलेशिया मास्टर्स और इंडोनेशिया मास्टर्स में खराब प्रदर्शन का सिलसिला थाईलैंड मास्टर्स में भी बना रहा और इस टूर्नामेंट में सभी भारतीय खिलाड़ी पहले दौर में ही बाहर हो गए। पांचवीं सीड श्रीकांत को इंडोनेशिया के शेसर हिरेन रुसतावितो के हाथों 48 मिनट में 21-12, 14-21, 12-21 से हार का सामना पड़ा, जबकि समीर वर्मा मलेशिया के ली जी जिया से 39 मिनट में 16-21, 15-21 से हार गए। प्रणय को मलेशिया के लियू डेरेन ने एक घंटे आठ मिनट में 21-17, 20-22, 21-19 से हराया। महिला वर्ग में पांचवीं सीड सायना को डेनमार्क की लाइन होजमार्क कायरफेल्ट ने 47 मिनट में 21-13, 17-21, 21-15 से पराजित कर दिया।

बैंटन से बोले वॉन आईपीएल छोड़ो

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चुने गए खिलाड़ी टॉम बैंटन को इंडियन प्रीमियर लीग में न खेलने की सलाह दी है। वॉन का कहना है कि बैंटन को आईपीएल छोड़कर काउंटी चैंपियनशिप में खेलना चाहिए। बैंटन को पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया था। बैंटन ने बीते 12 महीने में टी-20 फॉर्मेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने पिछले साल इंग्लिश काउंटी समरसेट के लिए टी-20 ब्लास्ट में अच्छे प्रदर्शन के दम पर नेशनल टीम में जगह बनाई। वॉन ने एक अखबर में अपने कॉलम में लिखा कि बैंटन को सीमित ओवरों के प्रारूप को प्राथमिकता नहीं देनी चाहिए। वॉन को बैंटन में टेस्ट क्रिकेट में मध्यक्रम का बल्लेबाज नजर आता है। उन्हें लगता है कि वॉन को इंग्लिश काउंटी में अपने खेल के उस हुनर को मांझना चाहिए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App