करियर की तीसरी फिल्म में बोल्ड हुईं सारा, कार्त‍िक संग दिया लिपलॉक सीन

By: Jan 17th, 2020 3:55 pm

Love Aaj Kal trailer रिलीज एक्ट्रेस सारा अली खान की अपकमिंग मूवी लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और आरुष‍ि शर्मा की फ्रेश जोड़ी नजर आ रही है. फिल्म में सारा और कार्तिक की पेयरिंग को काफी स्पेस मिला है और दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शानदार लग रही है. पुरानी कहानी में नए चेहरे के अलावा फिल्म में सारा अली खान की बोल्डनेस की झलक भी देखी जा सकती है.

कार्तिक संग सारा का लिपलॉक सीन

केदारनाथ और सिंबा के बाद लव आज कल में सारा मॉर्डन वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं. वे करियर ओरिएंटेड मॉर्डन लड़की के रोल में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. कार्तिक संग उनका लिपलॉक सीन भी ट्रेलर में दिखाया गया है. इसके पहले सारा केदारना‍थ और सिम्बा में नजर आई हैं. अपनी तीसरी फिल्म में ही सारा में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए रोमांटिक ड्रामा को किया है.

फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी के अलावा कार्तिक की एक और जोड़ी आरुष‍ि शर्मा के साथ दिखाई गई है. दो अलग-अलग जेनरेशन की कहानी को निर्देशक इम्तियाज अली ने नए चेहरों को साथ पेश किया है.

बता दें यह फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की ही कॉपी है. लव आज कल के साथ ही सारा और कार्तिक की जोड़ी पहली बार पर्दे पर आ रही है. रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. लेकिन इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें हैं.

खैर, ब्रेकअप की खबरों के बीच भी सारा-कार्तिक साथ में स्पॉट किए जा रहे हैं. पर्दे पर सारा-कार्तिक की फ्रेश पेयरिंग देखने के लिए फैंस बेताब हैं. फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आएगी ये 14 फरवरी को पता चलेगा. फिलहाल ट्रेलर ने पूरी तरह से निराश ही किया है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App