तानाजी: अजय-सैफ की फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कमाए 100 करोड़, बना ये रिकॉर्ड

By: Jan 15th, 2020 5:25 pm

तानाजी का पोस्टरअजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘तानाजी – द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है. फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जारी किए हैं. तरण ने लिखा, “तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है. छठे दिन ये 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई है.”

इस तरह अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के बाद पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है. फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें अजय देवगन ने तानाजी मलुसरे का किरदार निभाया है. 2 घंटे 15 मिनट की इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है.

150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का पहला हफ्ता पूरा होने से पहले 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के बाद अब देखना ये है कि फिल्म का कुल आंकड़ा कितना रहता है. बता दें कि मंगलवार तक फिल्म की कमाई 90 करोड़ 96 लाख रुपये हो चुकी थी. फिल्म में सैफ अली खान ने निगेटिव रोल प्ले किया है और फैन्स को उनका काम काफी पसंद आया है. उनकी पत्नी करीना ने भी उनके काम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App