रिया ने किया प्यार की इजहार, रिश्ते को किया ऑफिशियल?

By: Jan 22nd, 2020 12:08 am

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूत मोस्ट टेलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. मंगलवार को वो अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.  सुशांत को बर्थडे  पर कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने  बड़े स्पेशल तरीके से विश किया है. उन्होंने सुशांत संग अनसीन पिक्चर्स शेयर की हैं. रिया और सुशांत की इन फोटोज के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा शुरू हो गई है कि रिया ने सुशांत संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है.

रिया ने सुशांत संग शेयर की फोटोज

दरअसल, रिया ने सुशांत संग जो फोटो शेयर की हैं उनमें दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है. दोनों एक-दूसरे संग काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए रिया ने लिखा- Happy birthday to the most beautiful ” supermassive black hole. Shine on you crazy diamond @sushantsinghrajput

बता दें कि रिया और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप की चर्चा काफी दिनों से चल रही है. हालांकि, दोनों ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है. बीते दिनों ये खबरें आई थीं कि सुशांत, रिया के घर पर शिफ्ट हुए हैं. जो कि बांद्रा में ही है और उनके घर से ज्यादा दूर नहीं है. दोनों के लिवइन रिलेशनशिप की खबरें थी. हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वो दोनों ही जानते हैं.

बता दें कि सुशांत इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर कृति सेनन को भी डेट किया. वहीं सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App